कमाल का है मलाइका का सेक्सी फिगर, एक बार फिर किया फैंस को घायल
कमाल का है मलाइका का सेक्सी फिगर, एक बार फिर किया फैंस को घायल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर को पोस्ट कियाकी है, जिसमें वह रेड कलर के गाउन में नजर आ रही हैं. साथ ही वह इस सुर्ख लाल ड्रेस में बेहद ही कमाल की और खूबसूरत भी दिख रही हैं. 

आप देख सकते हैं कि यकीनन उनकी इस तस्वीर को किसी कैप्शन की जरूरत ही नहीं है. लेकिन यह तस्वीर नई नहीं बल्कि मार्च में आयोजित फैशन शो की है, जहां उन्होंने अपने दिलकश अदाओं का खूब जलवा बिखेरा था. 

आपको जनकारी के लिए बता दें कि मलाइका आए दिन अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई रहती हैं और कभी अपनी बेस्ट फ्रेंड्स के साथ आउटिंग की तो कभी हॉलिडे की तस्वीरें शेयर कर उन्होंने सभी का दिल जीत लिया. वह सबसे ज्यादा चर्चा में अपने जिम लुक की वजह से रहती है. हालांकि, इन दिनों उनके साथ अर्जुन कपूर से अफेयर की खबरें भी इंटरनेट पर भरपूर हैं. हर दिन दोनों के साहड़ी को लेकर भी नई-नई खबरें सामने आ रही है. खबर थे कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं, लेकिन फ़िलहाल ऐसा कुछ भी नजर नहीं आ रहा है. साथ ही आपको बता दें कि मलाइका ने खुद अपनी शादी की खबरों को अफवाह बताया था और दूसरी ओर उधर अर्जुन कपूर ने भले अब तक इस रिलेशिनशिप को लेकर कुछ भी न कहा हो, लेकिन वे कहते हैं कि जब शादी होगी जब सबको पता चल ही जाएगा. 

एक बार फिर आदित्य पंचोली पर टूटा दुखों का पहाड़, दर्ज हुई मारपीट और शोषण की शिकायत

बोनी कपूर की फिल्म शूटिंग के लिए तैयार, यह सुपरस्टार करेगा काम

Game Over Teaser : सस्पेंस से भरी है तापसी पन्नू की फिल्म की कहानी

तापसी पन्नू ने हिलाया इंटरनेट, कहा- शादी इस अभिनेता के साथ और हुक अप इनके साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -