साल 2020 में शादी के प्लान पर बोलीं मलाइका, कहा- 'हम दोनों को...'
साल 2020 में शादी के प्लान पर बोलीं मलाइका, कहा- 'हम दोनों को...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने अफेयर के कारण खूब सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. जी दरअसल वह आजकल अर्जुन कपूर को डेट कर रहीं हैं और बीते दिनों दोनों की नया साल मनाते तस्वीरें सामने आई थीं जो आपने देखी ही होंगी. वहीं नए साल पर दोनों गोवा गए थे और अर्जुन ने एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी जिसमें वो मलाइका को किस कर रहे थे जो आपने देखी ही होंगी. इसी के साथ एक तस्वीर मलाइका ने भी शेयर की थी और उसमे वह अर्जुन को किस कर रहीं थीं. दोनों के इन फोटोज के सामने आने के बाद दोनों की शादी को लेकर तरह तरह के खबरें सामने आ रहीं हैं.

अब एक बार फिर से हाल ही में मलाइका ने अर्जनु से शादी करने को लेकर जवाब दिया है. हाल ही में जब मलाइका से साल 2020 में अर्जुन के साथ शादी करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ''अभी उनके पास बहुत सारे प्लान हैं.'' उन्होंने कहा, ''मैं अभी अपनी टीम के साथ अपना बिजनेस बढ़ा रही हूं . मैं कुछ बड़ा करना चाहती हूं . मेरा 2019 बहुत अच्छा गया है . क्योंकि मुझे एक बिजनेस वुमेन के तौर पर पहचान मिली . शादी की बात करें तो अभी इसके बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगी . हम एक समय पर एक ही कदम उठा सकते हैं . हम दोनों को ही पता है कि हम कहां हैं और क्या कर रहे हैं . जब चीजें आगे बढ़ेंगी तो हम इस बारे में बात करेंगे .''

आपको याद हो बीते दिनों एक इंटरव्यू में अर्जुन ने भी मलाइका संग शादी को लेकर बात की थी और उन्होंने कहा था, ''हम दोनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बहुत खुश हैं . अगर ऐसा कुछ होगा तो आप लोगों को बताऊंगा. कोई शॉक नहीं दूंगा .'' आप सभी को पता हो अर्जुन और मलाइका के रिश्ते को उनके परिवार ने भी मंजूरी दे दी है और दोनों के परिवार वाले दोनों के फोटोज पर दिल वाले इमोजी बनाकर कमेंट्स करते हैं.

विदेशों में भी धमाल मचा रही अक्षय की Good Newwz, तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड

इस अभिनेता ने सिखाए निकम्मे लोगों से निपटने के तरीके, अभिनेत्री के साथ पहुंचे कॉलेज फेस्ट में

सोनम ने पति संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लिखा प्यारा कैप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -