अपने पेट डॉग के साथ स्पॉट हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा
अपने पेट डॉग के साथ स्पॉट हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा
Share:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इंटरनेट पर अपने हसीन अंदाज से फैंस का भरपूर मनोरंजन करती दिखाई देती है। लॉकडाउन के बीच भी अपने फिटनेस शेड्यूल को उसी तरह से बरकार बनाई हुई हैं, और घर पर ही कसरत करती  दिखाई देती है। इसी के साथ वो अपने फैंस को भी वर्कआउट से जुड़े टिप्स देती हुई भी दिखाई देती है। मलाइका अक्सर मीडिया फोटोग्राफर्स द्वारा शहर में स्पॉट की जाती हैं।

अभिनेत्रीआज मुंबई में अपने पेट डॉग के साथ मॉर्निंग वॉक पर मीडिया द्वारा स्पॉट हुई थी। फोटोज में मलाइका का बहुत फिट और हॉट अंदाज देखा गया। अभिनेत्री का ये अंदाज देखकर लोग भी उनके दीवाने होते जा रहे है। सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें चर्चा में आ गई है।

मलाइका यहां वाइट टी-शर्ट और ग्रे ट्रैक पेंट्स पहनी हुई अपने दिलकश अंदाज में फैंस का दिल जीत रही है। एक्ट्रेस का स्लिम और ट्रिम अंदाज देखकर लोग भी उनकी प्रशंसा करने में लगे हुए है। हाल ही में एक्ट्रेस ने लोगों को ब्रीडिंग एक्सरसाइज का महत्व समझाते हुए अनुलोम-विलोम का एक वीडियो भी साझा किया था जिसमें वो फैंस को इसका सही तरीका सही तरीका सिखाती दिखाई दे रही थी। वहीँ यदि वर्क फ्रंट की बात की जाए तो मलाइका इन दिनों टीवी शो 'सुपर डांसर 4' पर अनुराग बासु और कोरियोग्राफर गीता कपूर संग बतौर जज दिखाई दे रही है। शो पर कुछ ही समय पहले वो अनुराग बासु संग धुनूची डांस करती दिखाई दी थी।

बढ़ते कोरोना संक्रमण का बीच भर आया अनुराधा पोडवाल का दिल, इस तरह कर रही कोरोना मरीजों की सहायता

क्या कोविशील्ड खुराक के बीच का अंतर कर सकता है लोगों को प्रभावित

इन बॉलीवुड फिल्मों के साथ लॉक डाउन में ईद को बनाए खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -