मलाइका की मलाई को चट कर गई होशियार सनी
मलाइका की मलाई को चट कर गई होशियार सनी
Share:

संजय दत्त की आगामी फिल्म 'भुमि' जिसका के ट्रेलर रिलीज हो गया है. गौरतलब है की पूर्व में भी फिल्म के कुछ पोस्टर भी रिलीज हुए थे जिन्हे खासा पसंद किया गया था. अब बारी थी फिल्म के ट्रेलर के बारे में तो वह भी रिलीज के बाद से ही सभी की बोलती बंद कर रहा है. बात करे अगर फिल्म के इस रिलीज हो गए ट्रेलर के बारे में तो जनाब बता दे कि, ट्रेलर में हमे अदिति व संजय दत्त के साथ साथ सिद्धांत गुप्‍ता और शरद केलकर का भी दमदार अभिनय कौशल देखने को मिल रहा है.

इस फिल्म में हमे हॉट सनी लियोनी का भी एक आइटम सॉन्ग नजर आ रहा है जिसके बोल है 'ट्रिप्पी ट्रिप्पी' जी हां फिल्म का यह आइटम सॉन्ग जिसके चर्चे काफी दिनों से थे वह रिलीज हो गया है. इस गाने में ट्रांस, हिप्पी, फोक और भोजपूरी के फेमस गाने 'लगावेलु जब लिपस्टिक' सभी के रंग हैं. ‘भूमि’ फिल्म का ट्रिपी ट्रिपी सॉन्ग कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था और यूट्यूब पर इसे एक करोड़ से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं.

अब इसके पीछे की एक दिलचस्प स्टोरी सामने आ रही है. फिल्म से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि पहले इस गाने के लिए पहले मलाइका को अप्रोच किया गया था. उनके साथ डेट का इश्यू था. इसलिए वे इस सॉन्ग को हां नहीं कह सकीं. जिसके बाद सनी को साइन किया गया. मजेदार यह कि फिल्म के डायरेक्टर उमंग कुमार ने कुछ दिन पहले कहा था कि इस गाने के लिए वे सनी लियोन को ही चाहते थे. चलिए किसी बहाने ही सही उनकी यह इच्छा तो पूरी हुई. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे सलमान खान और विराट कोहली

इस वर्ष नहीं विराजेंगे सलमान के घर गणपति बप्पा...

आज है खूबसूरत अभिनेत्री अदिति शर्मा का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -