घर में रहकर बदतर हो गई है मलाइका की हालत, देखकर नहीं पहचान पाएंगे आप
घर में रहकर बदतर हो गई है मलाइका की हालत, देखकर नहीं पहचान पाएंगे आप
Share:

कोरोना के कारण कई सेलेब्स अपना समय घर में ही बिता रहे हैं. सभी को अपने घरों में कैद देखा जा रहा है. ऐसे में आप जानते ही होंगे कोरोना के कारण लॉकडाउन लगा था लेकिन कई जगहों पर अब लॉकडाउन खुल चुके हैं. वहीं केस बढ़ने के बाद लॉकडाउन दोबारा से भी लगाए गए हैं. इसी बीच बॉलीवुड में कई सेलेब्स को कोरोना के चपेट में आते देखा जा रहा है. इसी वजह से सेलेब्स जरुरत के हिसाब से घर से बाहर निकल रहे है. वहीं इसी क्रम में शामिल हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोरा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

जी दरअसल मलाइका इन दिनों घर में हैं और घर में रहकर मलाइका की ऐसी हालत हो गई है कि उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है. जी दरअसल इस समय उनकी कुछ तस्वीरों को तेजी से वायरल किया जा रहा है और इन तस्वीरों में उन्हें देखने के बाद आप हैरान होने वाले हैं क्योंकि उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है. वैसे भी तीन महीने से ज्यादा वक्त से घर में रह रही मलाइका अब बेहद बोर हो गई है. अब हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर ये तक पूछ डाला है कि ये सब कब खत्म होगा.

इसके अलावा, मलाइका समय-समय पर अपने फैन्स को हेल्थ टिप्स भी देना नहीं भूल रही है. वह आए दिन अपने फैंस को फिट रहने की टिप्स दे रहीं हैं. बीते दिनों ही मलाइका ने अपनी एक पोस्ट में लिखा था- 'आपकी रसोई में हमेशा ही कुछ जादूई बीज मौजूद होते हैं. मेथी दाना और जीरे के कुछ बहुत ही फायदेमंद हेल्थ बेनेफिट्स होते हैं. इसलिए आप इन्हें रात को ग्लास के जार में पानी में भिगो कर रख दें और सुबह सबसे पहले उठते ही इसके पानी को पीएं.' इस दौरान वह बहुत बदली दिखाई दी थीं.

जब बेकाबू होकर प्रियंका के कपड़ों में निक ने डाल दिया था हाथ, रेड कार्पेट लुक ने उड़ाई फैंस की नींद

अमिताभ की सलामती के लिए जमकर हो रही है पूजा अर्चना

आखिर क्यों देशभर में अमिताभ के लिए हो रही मंदिरों में पूजा, जानिए ख़ास वजह ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -