सिल्वर चमचमाती ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं मलाइका अरोड़ा
सिल्वर चमचमाती ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं मलाइका अरोड़ा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन अपने नए नए फोटोशूट से सभी को मदहोश कर देती हैं और इसके अलावा वह अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप के कारण भी चर्चा का विषय बनी रहती है. ऐसे में इस समय सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं. इसमें एक्ट्रेस बेहद अलग अंदाज में नजर आई हैं और उन्होंने फोटो को शेयर कर लिखा है #Repost @manekaharisinghani with @get_repost Getting into the week like... @malaikaaroraofficial @ajaneofficial X @arvinofashion Asstd by @aashipurohit2 x @gypsy.girl.world Glam team @divyachablani15 x @francovallelonga with @ektakauroberoi @tejasnerurkarr

आप देख सकते हैं इसमें वह सिल्वर चमचमाती ड्रेस में कहर बरपाने में कामयाब हो चुकीं हैं. इस समय खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के अंदाज को देखने के बाद हर कोई उनके दीवाना होता नजर आ रहा है. इस समय मलाइका अरोड़ा का यह लुक दिलकश दिख रहा है और वह ना सिर्फ अपने फिटनेस को लेकर आगे है बल्कि उनका फैशन सेंस भी बहुत अच्छा है.

इसमें उन्होंने अपने लुक को बहुत शानदार तरह से कवर किया है. बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की ये फोटो शूट भी सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होता दिखाई दे रहा हैं और इसमें वह सिल्वर कलर के आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं और इसी के साथ उनका मेकअप भी जबरदस्त लग रहा है जो आप देख सकते हैं.

सलमान खान का दिखा नया अंदाज, पपराजी के साथ किया 'मुन्ना बदनाम' पर डांस

इवेंट में नहीं मिला अवार्ड तो गुस्से में शो छोड़कर चले गए शाहीद कपूर

छपाक का ट्रेलर देख आमिर हुए भावुक, कहा- 'गुड लक मेघना...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -