ऑक्साइड ज्वैलरी और इंडो वेस्टर्न स्टाइल में छाईं मलाइका अरोरा
ऑक्साइड ज्वैलरी और इंडो वेस्टर्न स्टाइल में छाईं मलाइका अरोरा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर से अपने नए फोटोज से सभी का दिल जीत लिया है. जी हाँ, उनका एक नया फोटोशूट इस समय सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। जी दरअसल मलाइका इन दिनों धर्मशाला में हैं और वहां वह वेकेशन मनाने पहुंची हैं। वहीं शायद उन्होंने यह फोटोशूट करवाया है. वैसे वह टीवी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में दिखाई देती हैं और 22 नवम्बर 2020 को 'इंडियाज बेस्ट डांसर' का फिनाले होने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

ऐसा लग रहा है फिनाले में वह इसी ड्रेस में दिखाई देंगी. वैसे फिनाले से पहले ही मलाइका अरोड़ा ने अपने लुक्स से सभी को पागल कर दिया है। आपको याद हो तो बीते कुछ दिनों से मलाइका अरोड़ा बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग धर्मशाला में थी और वहां से अर्जुन लगातार उनके फोटोज शेयर कर रहे थे. फिलहाल मलाइका के नए फोटोशूट को देखकर लोग यह भी सवाल कर रहे हैं कि क्या वो वेकेशन से वापस लौट आई हैं?

आप देख सकते हैं तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा इंडो वेस्टर्न स्टाइल में कुछ ज्यादा ही खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा की अदाएं देखने लायक है। वैसे मलाइका अरोड़ा की ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं और सोशल मीडिया पर हर कोई मलाइका के इस लुक की जमकर तारीफ कर रहा है। इन तस्वीरों में मलाइका ने नए लुक के साथ ऑक्साइड ज्वैलरी कैरी किया हुआ है। आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर हर कोई मलाइका अरोड़ा की ज्वैलरी की भी तारीफें करने में पीछे नहीं हैं.

Bigg Boss 14: कविता कौशिक दूसरी बार बनीं घर की कैप्टन!

बिग बॉस के घर में होगी टीवी क़्वीन की एंट्री, मिर्जापुर के मुन्ना भैया भी आएंगे नजर

दुनिया के स्मार्ट शहरों का लीडर बना इंदौर, वर्ल्ड इकनोमिक फोरम की सूची में शामिल हुआ नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -