मलाइका ने की मम्मी के बर्थडे पर फैमली पार्टी पर नहीं दिखे बॉयफ्रेंड!

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता दोनों अपनी मां के बहुत नजदीक हैं. दोनों ही हर साल अपनी मां का जन्मदिन धूमधाम  से मनाती है और सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करती हैं. इस बार भी दोनों बहनें इस खास मौके पर अपने मां के साथ थीं. कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमे आप देख सकते हैं दोनों बहनें अपनी माँ के साथ नज़र आ रही हैं जिसमें केवल परिवार के नजदीकी दोस्तों के साथ एक डिनर रखा गया. 

लेकिन इस डिनर में खास बात ये है कि इस पार्टी में मलाइका के खास दोस्त अर्जुन कपूर नज़र नहीं आये. पूरी पार्टी में उन्हें नहीं देखा गया है और बताया जाता है कि वो मलाइका की फैमिली के काफी खास हैं. खबरों की मानें तो मलाइका और अर्जुन अप्रैल में ईसाई रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध सकते हैं. लेकिन मलाइका की मम्मी के बर्थडे पर अर्जुन क्यों नहीं थे इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है. 

अर्जुन के अलावा जिन लोगों की गैरमौजूदगी की सबसे ज्यादा चर्चा रही वह थी मलाइका और अमृता की सबसे खास सहेलियों करीना और करिश्मा की. ये दोनों बहनें अरोड़ा बहनों की बेहद खास हैं और अक्सर इन चारों को एक साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. ख़ैर, इस मौके पर कोई मौजूद रहा हो या नहीं, मलाइका और अमृता ने अपनी मां का यह दिन तो खास बना ही दिया. 

Malang : मोहित सूरी की इस फिल्म में एक साथ नज़र आएंगे ये सितारे

मलाइका के इस खूबसूरत लुक को देखकर ही तो उनपर फ़िदा हुए अर्जुन!

पाक की कैद से वापस लौटे पायलट अभिनन्दन से मिली रक्षा मंत्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -