एक-दूसरे के ऊपर चढ़ी यह ट्रेनर और एक्ट्रेस, कर डाला खतरनाक काम
एक-दूसरे के ऊपर चढ़ी यह ट्रेनर और एक्ट्रेस, कर डाला खतरनाक काम
Share:

बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन भी कहा जाता है. अपनी ग्लैमरस लुक और स्टाइल के साथ मलाइका अपनी फिटनेस और हेल्दी लाइफस्टाइल पर भी पूरा-पूरा ध्यान देती हैं. फिट रहने के लिए मलाइका हेल्दी डाइट के साथ हर दिन इंटेंस एक्सरसाइज और योग भी बराबर करती हैं.

बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर फिटनेस ट्रेनर नम्रता पुरोहित द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मलाइका की एक फोटो शेयर की गई है. इस फोटो में मलाइका बेहद मुश्किल योगासन कर रही हैं. नम्रता ने अपनी फोटो को कैप्शन दिया है कि, 'And we stretch! Fun Friday with @malaikaaroraofficial always trying something new, crazy and fun!'

इस फोटो में नम्रता और मलाइका जिस अंदाज में बॉडी पार्ट्स को स्ट्रेच कर रही हैं, वो काफी दिलचस्प और तारीफ़ के काबिल है. स्ट्रेचिंग के लिए मलाइका और नम्रता ने खास ट्रिक का इस्तेमाल भी किया है. बता दें कि नम्रता ने जहां हाथ और पैरों के बल पर बॉडी को ऊपर उठाया है, तो वहीं मलाइक उनकी बॉडी के सहारे अपनी कमर को स्ट्रेच करने में लगी हुईं हैं. नम्रता की बॉडी का सहारा लेकर मलाइका अपनी कमर को स्ट्रेच करने में लगी हुई है. दूसरी और आपको बता दें कि आए दिन मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर के संग अपने रिश्ते को लेकर भी खूब चर्चा में चलती है. 

इस साउथ सुपरस्टार की हिट फिल्म के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगे जॉन अब्राहम

आते ही छा गया DJ स्नैक का नया गाना, इन दो कलाकारों ने भी लगा दी आग

'गेम ओवर' के किरदार ने तापसी के दिमाग पर छोड़ा गहरा असर

चेहरे : अमिताभ-इमरान ने खत्म की शूटिंग, पहली बार होगा यह कारनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -