अर्जुन नहीं बल्कि लॉकडाउन में इन्हे मिस कर रहीं हैं मलाइका
अर्जुन नहीं बल्कि लॉकडाउन में इन्हे मिस कर रहीं हैं मलाइका
Share:

इस समय देश में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन लगा हुआ है और सभी को अपने-अपने घरों में कैद देखा जा रहा है. ऐसे में इस समय बड़े-बड़े सितारे भी अपने-अपने घरों में कैद हैं. वहीं कुछ अपनों से दूर हैं तो कुछ अपनों के पास. जी दरअसल इस लॉकडाउन के कारण काफी दिनों से कई लोग अपने घर वालों से नहीं मिल पाए है और ऐसे में अब वह अपने परिवार वालों से मिलने की इच्छा जाहिर कर रहे है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

इसी लिस्ट में नाम शामिल है मलाइका का. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को याद नहीं कर रही है बल्कि अपने पापा और मां को याद कर रही है. जी हाँ, वहीं अब वह उनसे मिलना चाहती है. आप सभी को बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों एक दूजे के बिना नहीं रह सकते हैं और दोनों रिलेशनशिप में है.

इस बात का खुलासा कहीं न कहीं दोनों कर ही चुके हैं. वैसे खबर है अभी लॉकडाउन में दोनों साथ में रह रहे है और अभी मलाइका अरोड़ा ने जो पोस्ट किया उसमें कैप्शन में लिखा कि, ''50 दिन औऱ अभी जारी है और मैं आप लोगों को बहुत मिस कर रही हूं.'' वैसे खबरें थीं कि अगर लॉकडाउन नहीं होता तो अर्जुन और मलाइका शादी कर लेते.

धारावी के रैपर संग बॉलीवुड स्टार्स ने बनाया वीडियो

इरफ़ान को भुला नहीं पा रहीं हैं टिस्का चोपड़ा

शराब की दुकाने खुलने से नाराज है यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -