मलाइका की पीठ पर दिखी अर्जुन की प्यार की निशानी, वीडियो वायरल
मलाइका की पीठ पर दिखी अर्जुन की प्यार की निशानी, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के प्यार के चर्चे जोरो-शोरो से चल रहे है. दोनों कई बार एक-दूसरे के साथ डेट पर स्पॉट हुए हैं. जी हां आपको बता दें मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को कई बार एक साथ टाइम स्पेंड करते देखा जाता है. हाल ही में दोनों की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमे मलाइका अर्जुन की बाहों में बैठी नजर आईं थीं. जिससे साफ़ पता चलता है कि मलाइका और अर्जुन एक दूसरे के कितने करीब हैं.

हाल ही में मलाइका सलमान खान की मां सलमा खान की जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुई थी. जहां उनका बेहद हॉट अंदाज देखने को मिला. इस पार्टी में मलाइका ने गुलाबी रंग की बेहद खूबसूरत ड्रेस पहनी थी. उनकी इस बैकलेस ड्रेस में मलाइका का सेक्सी अंदाज़ नजर आ रहा था. ऐसे में मलाइका का एक वीडियो सामने आया है जिसमे उनकी पीठ पर लव बाईट दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो में साफ तौर से ये देखा जा सकता हैं कि मलाइका के पीठ किसी ने लव बाईट दिया है. सिर्फ एक नहीं बल्कि मलाइका के पीठ पर कई जगह पर लव बाईट दिखाई दे रहें हैं जो शायद उन्हें अर्जुन कपूर से मिलें हों. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही मलाइका ने इंस्टाग्राम से अपने नाम के आगे खान सरनेम हटा लिया था. उसके बाद से ही ये खबर और तेज हो गई है कि बहुत जल्द ये जोड़ी शादी कर सकती है. इस वीडियो को हमने Bollywood Insight नाम के यूट्यूब चैनल से लिया है.

अर्जुन-मलाइका के रिश्ते से नाराज हैं बोनी कपूर, कहा- 'मलाइका से दूर रहो...!'

मलाइका को किसी और के साथ देख अर्जुन हुए 'जलन से हरे', कर डाला ये कमेंट

मलाइका से अपने रिश्ते को लेकर अर्जुन नए साल में कर सकते हैं खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -