नए अवतार में बहुत सेक्सी नजर आईं मलाइका अरोरा
नए अवतार में बहुत सेक्सी नजर आईं मलाइका अरोरा
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के चलते सुर्ख़ियों में हैं. 45 की उम्र में भी मलाइका बेहद खूबसूरत और फिट नजर आतीं हैं और खूबसूरती और फिटनेस में मलाइका आज कल की नई एक्ट्रेसेज को भी मात देती हैं जो आप साफ़ देख सकते हैं. जी हाँ, मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने फैंस के अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं इस बार एक बार फिर उन्होंने सेक्सी तस्वीर शेयर कर आग लगा दी है. जी हाँ, फैंस को उनका लुक काफी पसंद आ रहा है और सभी इस पर कमेंट्स कर रहे हैं.

मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने हॉट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है और इस फोटो में मलाइका शॉर्ट ड्रेस में सेक्सा लेग्स दिखाती नजर आ रही हैं. वहीं अब फैंस को उनका यह लुक काफी अट्रैक्ट कर रहा है. आप देख सकते हैं इन सामने आई फोटो में मलाइका के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर का स्लीवलैस टॉप पहना हुआ है और उनके टॉप के नेक पर फ्रिल डिजाइन है जो फैंस को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. वहीं ब्लैक टॉप के साथ मलाइका ने व्हाइट शॉर्ट स्लिट स्टाइल स्कर्ट पहना है और इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट मैचिंग हील्स पहना है.

आप देख सकते हैं मलाइका का आई मेक अप और मैसी हेयर उन्हें और भी स्टाइलिश लुक दे रहा है और उन्होंने फोटोज शेयर कर लिखा है #Repost @tanghavri with @get_repost ・・・Black and White is always right@malaikaaroraofficial @toni_maticevski @namdeepak @mehakoberoi @azotiique @sophiawebster @mohitvaru @ektakauroberoi वहीं एक फोटो और शेयर कर वह लिखती हैं Dance like no one is watching .... #did#danceindiadance #igotthemoves#letschaiyya

Review : घिसी-पीटी कहानी है 'झूठा कहीं का', कॉमेडी के लिए देखा जा सकता है

Dabangg 3 के सेट लीक हुआ चुलबुल पांडेय का वीडियो

बेहद ही रोमांटिक मैसेज के साथ किया निक ने प्रियंका को बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -