ब्लू ड्रेस में मलाइका अरोरा ने करवाया बहुत ही बेहतरीन फोटोशूट
ब्लू ड्रेस में मलाइका अरोरा ने करवाया बहुत ही बेहतरीन फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट दिवा मलाइका अरोड़ा ने एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है और इसकी फोटोज को उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है. आप देख सकते हैं इस फोटोशूट में वह नीले रंग की ड्रेस में बहुत गॉर्जियस लग रही हैं. जी हाँ, मलाइका अरोड़ा ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं और इसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है #Repost @manekaharisinghani with @get_repost@malaikaaroraofficial EXTRA in @annakikiofficial x @jimmychoo Asstd by @aashipurohit2 x @gypsy.girl.world MUH @meghnabutanihairandmakeup @swapnil_kore_photography Managed by @ektakauroberoi #jccollection #jimmychooindia #inmychoos @luxe_project इसमें वह बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा के इंस्टाग्राम अकाउंट की बात करें तो उसपर 10.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं और सभी उन्हें खूब पसंद करते हैं. आप देख सकते हैं इनमे वह दिलकश अंदाज में दिखाई दे रही हैं. आप देख सकते हैं अब तक मलाइका की इन तस्वीरों को करीब 38 हजार लाइक्स मिल चुके हैं और सभी इस पर कमेंट्स पर कमेंट्स कर रहे हैं.

वैसे मलाइका अरोड़ा आए अपनी खूबसूरत और हॉट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वैसे मलाइका अरोड़ा फिटनेस के मामले में बहुत आगे हैं और पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका का नाम एक्टर अर्जुन कपूर के साथ कई बार जुड़ चुका है और आज तक जुड़ रहा है.

सपना चौधरी की सुहागरात, पति ने घूंघट उठाने से किया इंकार, वायरल हुआ Video

सलमान खान ने शेयर की अपनी सुपर सेक्सी पत्नी की तस्वीर, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

महाराष्ट्र चुनाव: बॉलीवुड में भी दिखा मतदान के प्रति जोश, आमिर खान, रवि किशन सहित हस्तियों ने डाला वोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -