फिर 45 की उम्र में सबको पछाड़ गई मलाइका, कातिलाना फिगर हुआ वायरल
फिर 45 की उम्र में सबको पछाड़ गई मलाइका, कातिलाना फिगर हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत और सबसे फिट एक्ट्रेस में शुमार मलाइका अरोड़ा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं. हालांकि वह अपने फैशन सेंस और फिटनेस के कारण रोजाना सुर्खियों में किसी ना किसी तरह से आ ही जाती हैं और अब हाल ही में मलाइका को बांद्रा में स्पाॅट किया गया है. जहां इस दौरान मलाइका व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आईं है. फ़िलहाल वे यहां पर अर्जुन के बिना ही देखीं गई है. 

 

बता दें कि उन्होंने सफ़ेद रंग की ड्रेस के साथ ही डेनिम जैकेट कैरी की है और तस्वीरों में मलाइका बिना मेकअप के नजर आईं है. शेड्स मलाइका के लुक को परफेक्ट बनाने का काम कर  रहे हैं. जबकि मीडिया को देखते ही मलाइका द्वारा हमेशा की तरह एक प्यारी सी मुस्कान दी गई है और हर बार की तरह उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में मीडिया कैमरा को पोज दिए हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों ही मलाइका अर्जुन संग न्यूयाॅर्क में हाॅलीडे एंजाॅय कर लौटी हैं और इस वेकेशन ट्रिप की तस्वीरें भी मलाइका द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई थीं और सभी ने इन्हें काफी पसंद किया था. साथ ही इन फोटो पर मलाइका और अर्जुन दोनों के ही फैंस ने जमकर कमेंट्स भी किए थे. साथ ही बता दें कि मलाइका फिल्म इंडस्ट्री में सबसे फिट और हॉट हसीनाओं में भी प्रमुख रूप से गिनी जाती हैं और वो अपने काम के साथ-साथ अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल भी रखती हुईं देखीं जाती हैं. 

 

Super 30 Collection : दूसरे दिन भी अच्छी कमाई कर गई ऋतिक की फिल्म..

Satyameva Jayate 2 की रिलीज़ डेट आई सामने, फिर देशभक्ति में दिखे जॉन

'O Saki Saki' के नए वर्ज़न पर भड़की कोएना मित्र, नोरा फ़तेही को कही ये बात

भूल भुलैया 2 में अक्षय-कार्तिक एक साथ मचाएंगे धमाल, ये हो सकती है एक्ट्रेस..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -