मलाइका अरोरा ने रेड हॉट लुक के जरिए इंटरनेट पर लगाईं आग
मलाइका अरोरा ने रेड हॉट लुक के जरिए इंटरनेट पर लगाईं आग
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोरा हर बार ही अपने बोल्ड फिगर की तस्वीरें शेयर कर खुद को सबसे ज्यादा हॉट और फिट मॉडल साबित कर देती हैं. हाल ही में मलाइका ने अपनी कुछ और भी हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर की है. दरअसल मलाइका मंगलवार रात मुंबई में आयोजित जी सिने अवॉर्ड्स में पहुंची थी और इस दौरान उन्होंने रेड हॉट लुक केरी किया था. इस अवार्ड फंक्शन में सितारों का मेला लगा था लेकिन मलाइका ने अपने दिलकश अंदाज से सबका दिल जीत लिया.

बता दें मलाइका की उम्र 45 साल है लेकिन उनकी हॉट अदाओं को देखकर इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. इस अवार्ड शो में मलाइका अरोड़ा के रेड हॉट लुक पर पर सब की नजर आ कर ठहर गई. मलाइका अरोड़ा इस अवॉर्ड नाइट में लाल रंग की ड्रेस पहनकर पहुंची थीं, जिसमें काफी हॉट और बोल्‍ड लग रही थीं. एक्ट्रेस के ये दिलकश अंदाज को देखकर हर कोई मंत्रमुग्ध हो रहा है. उनके फैंस को उनका ये बोल्‍ड और सेक्सी लुक काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर भी मलाइका की यह सभी फोटोज तेजी से वायरल हो रही है.

वाकई में मलाइका इस साइड कट ड्रेस में बेहद ही सेक्सी लग रही है. मलाइका को फोटो शेयर किए हुए महज 5 ही घंटे हुए थे कि उनकी तस्वीरों पर करीब 90 हजार लाइक्स और ढेरों कमैंट्स आ चुके हैं. मलाइका की इन फोटोज को काफी संख्या में दर्शक पसंद भी कर रहे हैं और साथ ही मलाइका की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहीं है.

एकता कपूर का पीछा करने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार, महीनेभर में 30 बार रोक चुका था

'बेरंग' है कपूर खानदान की होली, करीना ने बताई बड़ी वजह

आज इस समय रिलीज़ होगा पीएम मोदी की बायोपिक का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -