इस फोटोशूट में मलाइका ने लूट ली साड़ी महफ़िल, देखें खूबसूरत फोटो
इस फोटोशूट में मलाइका ने लूट ली साड़ी महफ़िल, देखें खूबसूरत फोटो
Share:

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिटनेस फ्रीक होने के साथ-साथ फैशनिस्टा भी वे हैं. अदाकारा मलाइका की ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं और अब मलाइका के नए फोटोशूट की तस्वीरें भी इन दिनों इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही हैं. अरोड़ा द्वारा सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें भी साझा की गई हैं. फोटो में मलाइका पीच कलर का डीप नेक फ्रील गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं.  

मलाइका द्वारा अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि, "हेराल्ड सन न्यूजपेपर के साथ मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल के लिए शूट करना बेहद शानदार रहा है.  इतनी खूबसरत ड्रेस देने के लिए ऑस्ट्रेलियन डिजाइनर जैसन ग्रेच का बहुत ही शुक्रिया." 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका अरोड़ा के साथ अर्जुन कपूर भी इन दिनों मेलबर्न में मौजूद हैं. यह फेमस बॉलीवुड कपल मेलबर्न में इंडियन फिल्म फेस्टिवल अटेंड करने के लिए पहुंचा है. साथ ही बता दें कि कपल को अक्सर ही एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है. दोनों की केमिस्ट्री भी काफी शानदार है और उनकी शादी की अफवाहें भी सामने आती ही रहती हैं. लेकिन मलाइका और अर्जुन ने कहा है कि वे फ़िलहाल शादी के मूड में नहीं है. 

फिर मर्दानी बनने को तैयार रानी, इस दिन रिलीज होगी मर्दानी-2

फिल्म के सेट पर भूमि ने मनाया अपनी फैन का जन्मदिन, बताई ये बातें

नए सॉन्ग में काफी हॉट दिखीं नीतू चंद्रा, 'इश्का' यूट्यूब पर मचा रहा तहलका

बेटे तैमूर के बिना नहीं रह पाई करीना, किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -