सलमान की भाभी की सेक्सीनेस देखकर तो आपका भी दिल धड़क जाएगा
सलमान की भाभी की सेक्सीनेस देखकर तो आपका भी दिल धड़क जाएगा
Share:

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस कही जाने वाली मलाइका अरोरा खान अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के कारन चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. मलाइका सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्खियों में आ जाती हैं. हाल ही में एक बार फिर मलाइका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमें उनका कातिलाना अंदाज़ा नजर आया है.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं मलाइका ने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हैं. इस ड्रेस में वो बिलकुल एंजल जैसी दिखाई दे रही हैं. इस ड्रेस पर मलाइका ने अपने बाल खुले रखे हैं और इसके साथ ही उन्होंने बहुत लाइट मेकअप किया है. उनकी इस फोटो पर अब लाखों लाइक्स आ चुके हैं. मलाइका के फैंस उनकी इस तस्वीर की खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

इसके अलावा भी मलाइका की कुछ और भी तस्वीरें वायरल ही रही है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर मलाइका की सभी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. मलाइका खासतौर से अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. उनकी उम्र 45 वर्ष होने आई लेकिन इस उम्र में भी मलाइका अपनी हॉटनेस के जरिए सभी यंग एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं. मलाइका हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोशूट के जरिए चर्चाओं में आ जाती हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

फिटनेस फ्रिक मलाइका ने शुरू की योगा क्लास, आप भी देखिए फोटोज

किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही बॉलीवुड की दीवा

अपने हॉट फोटोज से तहलका मचा रही मलाइका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -