सलमान की भाभी ने दिखाया अपना बेहद बोल्ड अवतार, लोग देखकर हुए हैरान
सलमान की भाभी ने दिखाया अपना बेहद बोल्ड अवतार, लोग देखकर हुए हैरान
Share:

बॉलीवुड में वैसे तो कई सारी एक्ट्रेसेस हैं जो अक्सर ही अपने हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं लेकिन जिस एक्ट्रेस के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसकी हॉट अदाओं की तो दुनिया दीवानी हैं. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक मलाइका अरोरा की जो अपनी हॉटनेस के कारण सोशल मीडिया पर हमेशा ही चर्चा का विषय बनी ही रहती हैं. मलाइका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद ही हॉट फोटो शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

मलाइका की उम्र 44 वर्ष है और इस उम्र में भी वो अपने हॉट अवतार से फैंस को घायल कर रही हैं. इस बार मलाइका ने शार्ट ड्रेस में बोल्ड फोटो शेयर किया है. मलाइका ने रेड कलर का वन पीस पहना है जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रहीं हैं. मलाइका के पीछे समुद्र नजर आ रहा है जो उनके इस लुक की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहा है. मलाइका की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई और फैंस उनके इस लुक को देखकर खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

आपको बता दें कुछ दिन पहले ही मलाइका का आइटम सॉन्ग 'हैलो-हैलो' रिलीज़ हुआ था जिसने आते ही धमका कर दिया था. ये सॉन्ग फिल्म पटाखा का है जिसमें मलाइका का एक बार फिर पुराना हॉट अंदाज़ सामने आया था. आपको बता दें मलाइका ने सलमान खान के भाई अरबाज खान से शादी की थी लेकिन साल 2016 में दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया था.

जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर रहीं सपना चौधरी, इस मशहूर एक्टर के साथ आएंगी नजर

इंटरनेट पर तहलका मचा रही है जैकलीन की स्माइल

'सुई-धागा' रिलीज़ से पहले अनुष्का के सिर पर मंडरा रहा है ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -