साइड कट ड्रेस में बोल्ड पोज़ देकर मलाइका ने लूटा फैंस का दिल
साइड कट ड्रेस में बोल्ड पोज़ देकर मलाइका ने लूटा फैंस का दिल
Share:

बॉलीवुड में वैसे तो कई सारी ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो आए दिन अपने बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा देती हैं. लेकिन हम आपको आज जिस एक्ट्रेस की तस्वीर दिखाने वाले हैं उन्होंने अपने सेक्सी तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया है. हम बात कर रहे हैं मलाइका अरोरा के बारे में जिन्होंने अपने शानदार डांस के जरिए दर्शको को दिलों में खास पहचान बनाई है और साथ ही वो अपनी बोल्डनेस के कारण भी हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर सेक्सी फोटो शेयर की है.

आपको बता दें मलाइका अरोरा हर बार ये साबित कर दिखाती हैं कि वो किसी से कम नहीं है. इस बार उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमे मलाइका बला की खूबसूरत लग रहीं हैं. इस बार मलाइका ने जो फोटो शेयर की है उसमे वो साइड कट ड्रेस में बोल्ड पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं. बता दें मलाइका अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज के साथ-साथ अपने अफेयर के कारण चर्चा का विषय बन गई है. उन्होंने स्लिवर शिमर ड्रेस पहनी है जिसमे मलाइका ने बोल्ड पोज़ दिए हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'silver is always right..... dressed #Repost @manekaharisinghani with @get_repost'

आपको बता दें मलाइका का एक बेटा भी हैं लेकिन उनकी हॉटनेस देखकर ऐसा बिलकुल भी अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है. हर बार की एक बार फिर मलाइका ने सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. मलाइका की इन फोटोज को काफी संख्या में दर्शक पसंद भी कर रहे हैं और साथ ही मलाइका की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहीं है. सभी मलाइका के इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. अब तक उनकी तस्वीरों पर 2 लाख 14 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

दीपिका से ढेर सारे बच्चें चाहते हैं रणवीर, बताया अपना रिटायरमेंट प्लान

अजय देवगन के कारण बदली परिणीति-सिद्धार्थ की फिल्म की रिलीज़ डेट

करण जौहर से नाराज हैं तापसी पन्नू! कमेंट कर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -