मलाइका के इस खूबसूरत लुक को देखकर ही तो उनपर फ़िदा हुए अर्जुन!
मलाइका के इस खूबसूरत लुक को देखकर ही तो उनपर फ़िदा हुए अर्जुन!
Share:

बॉलीवुड में आए दिन कोई ना कोई एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा देती हैं लेकिन इन दिनों एक मॉडल ने अपने सेक्सी फोटो शेयर कर इंटरनेट का माहौल गर्म कर दिया है.हम बात कर रहे हैं मलाइका अरोरा के बारे में जिन्होंने हाल ही में एक बार फिर सेक्सी फोटो शेयर की है. आपको बता दें मलाइका अरोरा हर बार ये साबित कर दिखाती हैं कि वो किसी से कम नहीं है. इस बार उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमे मलाइका बला की खूबसूरत लग रहीं हैं.

मलाइका अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज के साथ-साथ अपने अफेयर के कारण चर्चा का विषय बन गई है. आपको बता दें मलाइका का एक बेटा भी हैं लेकिन उनकी हॉटनेस देखकर ऐसा बिलकुल भी अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है. हर बार की एक बार फिर मलाइका ने सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं मलाइका ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हैं जिसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है.

इस ड्रेस के साथ मलाइका ने हैवी मांगटीका लगाया है जो उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रहा है. इस फोटो को काफी संख्या में दर्शक पसंद भी कर रहे हैं और साथ ही मलाइका की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहीं है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'White is always right..... dressed #Repost @manekaharisinghani with @get_repost' सभी मलाइका के इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. अब तक उनकी तस्वीरों पर 43 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

Uri Collection : अब हाई है फिल्म का जोश, 7वे हफ्ते में इतनी हुई कमाई

जन्मदिन पर देखिए श्रद्धा कपूर की अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीरें

एडल्ट कॉमेडी फिल्म के लिए 'सर्किट' ने कहा ना, बताई ये बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -