सलमान की इस भाभी ने अपनी हॉट फोटोज से मचाया तहलका
सलमान की इस भाभी ने अपनी हॉट फोटोज से मचाया तहलका
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और आइटम डांसर मलाइका अरोरा ने अपनी हॉट अदाओं और शानदार डांस के जरिए अलग ही पहचान बनाई है. मलाइका ने कई फिल्मों में हॉट आइटम नम्बर पेश कर दर्शकों का दिल जीता है. हाल ही में मलाइका फिल्म 'पटाका' के आइटम सॉन्ग 'हेलो-हेलो' में नजर आईं थीं. इस सॉन्ग में मलाइका ने अपने शानदार डांस के जरिए धमाकेदार प्रदर्शन किया है. मलाइका सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने कातिलाना लुक की तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है.

इस बार तो मलाइका ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं मलाइका ने ब्लैक एंड वाइट फोटोशूट में बोल्ड पोज़ दिए हैं. उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस के साथ पोनी हेयर स्टाइल की है और इस लुक में मलाइका का ग्लैमरस अंदाज़ सामने आया है. मलाइका की उम्र 44 वर्ष है और इस उम्र में भी वो हॉटनेस के मामले में सभी यंग एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ देती हैं.

मलाइका के फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गए और फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं. मलाइका हर थोड़े दिन में ऐसे फोटोशूट करवाती ही रहती हैं. मलाइका ने ये सभी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किये हैं. इंस्टाग्राम पर ही मलाइका के 60 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके नए लुक को देखने के लिए एक्साइटेड रहते हैं.

एक्स-वाइफ के सामने गर्लफ्रेंड के साथ गणेश पूजा में शामिल हुए अरबाज

'पटाखा' से फिर हिट हुई मलाइका, हैलो हैलो' को 1 करोड़ से अधिक व्यू

सलमान की भाभी ने दिखाया अपना बेहद बोल्ड अवतार, लोग देखकर हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -