रेस्टोरेंट के बाहर नशे में टुन्न नजर आईं मलाइका अरोरा, तभी सामने आ गई गरीब महिला
रेस्टोरेंट के बाहर नशे में टुन्न नजर आईं मलाइका अरोरा, तभी सामने आ गई गरीब महिला
Share:

बॉलीवुड में अपने सेक्सी फिगर के लिए मशहूर होने वाली मलाइका अरोड़ा को बीते शुक्रवार रात को बांद्रा स्थित एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। इस दौरान वह बहुत दिलकश अंदाज में नजर आईं लेकिन इस दौरान की कुछ फोटोज सामने आईं हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में मलाइका की आंखें बता रही हैं कि वो नशे में टुन्न हैं।

वहीं उन्होंने शॉर्ट ड्रेस पहनी है और जब वह रेस्टोरेंट के बाहर निकलीं तो रास्ता रोक एक गरीब महिला ने उनके सामने हाथ फैला दिए। इस दौरान मलाइका नशे में थीं और उन्हें कुछ समझ नहीं आया। उसके बाद मलाइका का दिल पसीज गया और उन्होंने कुछ रुपए निकालकर उस गरीब महिला को दे दिए। वहीं इसके बाद मलाइका अपनी कार में बैठीं और वहां से फौरन निकल गईं, जो तस्वीरों में नजर आ रहा है। जी दरअसल कुछ लोगों ने गरीब महिला का लुक देखकर उसे सलमान की बहन अर्पिता खान बता दिया और कमेंट में लोगों ने कहा कि 'पहली नजर में तो ये महिला अर्पिता जैसी दिख रही है।'

वहीं कुछ लोगों ने मलाइका को ट्रोल किया है और उन्हें शराब पीने के लिए लिमिट में रहने के लिए कहा है। वहीं मलाइका अपने अंदाज के लिए फेमस हैं और उन्हें अक्सर बोल्ड अंदाज में देखा जाता है। मलाइका इन दिनों टीवी शो को जज करते हुए नजर आ रहीं हैं वहीं फिलहाल उनकी एक तस्वीर चर्चा में है जो हम आपको दिखा रहे हैं।

आयुष्मान की 'अंधाधुन' देख प्रभावित हुई लता मंगेशकर, की तारीफ़

हॉलीवुड फिल्मों में काम करने पर दीपिका ने कही यह बात

सलमान खान की Tiger3 का फैंस कर रहे है बेसब्री से इंतज़ार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -