Video: बीती रात अपने एक्स के साथ प्यार जताते नजर आईं मलाइका अरोरा
Video: बीती रात अपने एक्स के साथ प्यार जताते नजर आईं मलाइका अरोरा
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और फिट एक्ट्रेस मानी जाने वाली मलाइका अरोरा खान इन दिनों सिंगल हैं लेकिन यह बात क्या वाकई में सच है..? अब आप सोच रहे होंगे कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं तो आइए हम आपको बताते हैं. आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे कि कुछ समय पहले ही मलाइका ने अपने पति अरबाज खान से तलाक ले लिया और इस तलाक की वजह मलाइका और बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर के बीच बढ़ी नजदीकियों को बताया जाता है. जानकारी के मुताबिक़ उस समय मलाइका अर्जुन के साथ रिलेशन में थीं और दोनों को अक्सर ही साथ में हाथों में हाथ डाले देखा गया था, इसी वजह से अरबाज और मलाइका का तलाक हो गया.

lakme fashion week : रैंप पर दिखा जाह्नवी का बेहद खूबसूरत अंदाज़

अब मलाइका सिंगल मानी जाती हैं वहीं अरबाज ने नई गर्लफ्रेंड बना ली है और हो सकता है वह जल्द शादी के बंधन में भी बंध जाए. ऐसे में अगर हम बात करें मलाइका की तो उन्हें एक बार फिर से अर्जुन कपूर के साथ मस्ती करते हुए देखा जा रहा है. थोड़े समय से चल रहे लक्मे फैशन वीक में बीते कल अर्जुन और मलाइका साथ नजर आए और दोनों को एक-दूजे के बहुत करीब देखा गया. अर्जुन और मलाइका एक ही साथ में बैठे थे और दोनों आपस में बहुत देर तक बातें करते हुए, हाथ थामे हुए भी नजर आए.

मिस यूनिवर्स ने दिया समाज को झकझोर कर देने वाला संदेश

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

इसे देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब दोनों के बीच फिर से प्यार की आग भड़क गई है और दोनों फिर से प्यार में पड़ गए हैं. दोनों ने जिस अंदाज में कल की रात बिताई है ऐसा माना जा रहा है कि अब दोनों फिर से रिलेशन में आ गए हैं और दोनों कभी भी अपने रिश्ते को स्वीकार कर सकते हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

Video: लक्मे फैशन वीक में रैम्प वाक के दौरान लडख़ड़ाईं बिपाशा, हुआ ये हाल

लैक्मे फैशन वीक में रैंप पर उतरीं जाहन्वी कपूर, देखने को मिला गॉर्जियस लुक

Lakme Fashion Week में ब्लैक साड़ी पहनकर छाईं करिश्मा कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -