VIDEO : मलाइका ने रैंप पर बिखेरा हुस्न का जलवा, दुल्हन के रूप में लूट ली महफ़िल
VIDEO : मलाइका ने रैंप पर बिखेरा हुस्न का जलवा, दुल्हन के रूप में लूट ली महफ़िल
Share:

बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की अदाओं का कोई जवाब नहीं हैं. और तो और, उनके जलवे से अब 'इंडिया कूटुर वीक 2019 (India Couture Week 2019)' भी अछूता नहीं रहा. दरअसल, बात यह है कि मलाइका द्वारा 'इंडिया कूटुर वीक 2019' के चौथे दिन अपने जबरदस्त लुक और अदाओं से फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया गया है. 

'इंडिया कूटुर वीक 2019 (India Couture Week 2019)' इवेंट में मलाइका ने धमाल मचा दिया है और इस ईवेंट के दौरान मलाइका मिंट ग्रीन लहंगे में नजर आईं, जिसमें वह बहुत खूबसूरत भी लग रही है और इस ड्रेस में मलाइका का लुक बिल्कुल एक दुल्हन की तरह नजर आ रहा है. साथ ही आपको बता दें कि यहां की कई फोटो उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है, देखते ही देखते सोशल मीडिया पर इन फोटो ने धमाल मचा दिया है. उनके लुक की बात करें तो अरोड़ा ने लहंगे के साथ मैचिंग नेकलेस और इयररिंग्स पहने हुए हैं. वहीं रफ जूड़े के साथ उनके हेयर स्टाइल द्वारा मलाइका अरोड़ा के लुक में चार चांद लग गए. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका अरोड़ा द्वारा हाल ही में टीवी के चर्चित शो डांस इंडिया डांस 7 में बतौर जज एंट्री की गई है. खास बात तो यह है कि मलाइका अरोड़ा द्वारा शो के सेट पर अपने ही गाने अनारकली डिस्को चली पर डांस करते हुए धमाकेदार एंट्री ली गई है और इसके अलावा मलाइका अर्जुन कपूर से अपने रिलेशन को लेकर भी आई दिन चर्चा में बनी रहती हैं. 

अनुराग कश्यप को मिली जान से मारने की धमकी, ये है वजह

Saaho Poster : 4 भाषाओँ में रिलीज़ हुआ पोस्टर, हाथ में गन लिए दिखी श्रद्धा कपूर

'चेहरे' पर बोले आनंद पंडित, कहा- सेट पर आने से पहले ऐसा काम करते थे इमरान हाशमी

कुवैत से महिला को सही सलामत भारत लें आए सनी देओल, पिता धर्मेंद्र ने दी ऐसी सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -