मलाइका अरोड़ा ने किया सेक्सी लुक शेयर, हॉट फोटो वायरल
मलाइका अरोड़ा ने किया सेक्सी लुक शेयर, हॉट फोटो वायरल
Share:

अपनी हॉटनेस और फिटनेस को लेकर मलाका अरोड़ा सुर्खियों में बनी रहती हैं. मलाइका 45 की उम्र में भी एकदम फिट हैं. वह अपनी खूबसूरती और हॉटनेस से अपनी बढ़ती उम्र को ही मात देती हैं. अपने सेक्सी फिगर को मेंटेन रखने के लिए मलाइका घंटो जिम में पसीना बहाती हैं और साथ ही डाइट का भी बखूबी ख्याल रखती हैं. इतना ही नहीं वह रोज सुबह योगा भी करती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी हॉट फोटो वीडियो वायरल होती रहती हैं. 

ईशान खट्टर ने फिल्म 'धड़क' से की थी धमाकेदार एंट्री, आईफा ने दिया ये खास अवार्ड

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मलाइका अरोड़ा जिम के बाहर स्पॉट की गई. व्हाइट शॉर्ट और टी-शर्ट में वह फैंस पर बिजलियां गिरा रही हैं. फैंस को उनका ये बोल्ड अवतार बेहद पसंद आ रहा है. उनकी इस फोटो की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन फैंस के साथ अपनी हॉट और बोल्ड फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं, फैंस भी उन्हें इस अवातर में देखना पसंद करते हैं और उनके फोटो पर लाइक कमेंट करना कभी नहीं भूलते हैं.

ये हैं बॉलीवुड के चार सुपरस्टार, जिनके दीवाने हैं फैंस

अगर आपको नही पता तो बता दे कि सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की लोकप्रियता का इसी बात से अंदाजा लगया जा सकता है कि केवल इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके 10.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. आपको बता दें मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. दोनों एक साथ घूमते, हैंगआउट करते और पार्टी करते नजर आ जाते हैं. हालांकि कभी भी दोनों ने अपने रिलेशनशिप को खुलकर नहीं स्वीकार किया है. लेकिन दोनों की नजदीकियां देखकर तो यही लगता है कि दोनों के बीच जरूर कुछ चल रहा है.

रिया चक्रवर्ती का स्टाइलिश लुक आया सामने, हॉट पोज में ​खीचा फोटो

Bypass Road : फिल्म का नया पोस्टर जारी, हैरान से दिखाई दिए ​नील नितिन मुकेश

बॉलीवुड की इस ख़ास शख्सियत ने किया दुनिया को अलविदा, शोक में डूबे स्टार्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -