पूरे कपड़े पहनकर भी ट्रोल हो गई ये हसीना! वायरल हुआ ये VIDEO
पूरे कपड़े पहनकर भी ट्रोल हो गई ये हसीना! वायरल हुआ ये VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ना तो फिल्मों में अभिनय करती नजर आती हैं तथा ना ही किसी आइटम नंबर में ही दिखाई दे रही हैं। जिम लुक से लेकर अपनी चाल तक की वजह से ख़बरों में बनी रहने वालीं मलाइका अक्सर कम कपड़े पहनने को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं मगर हद तो तब हो गई जब वो पूरे कपड़े पहनकर भी ट्रोल हो गईं। 

बुधवार को मलाइका अरोड़ा पूरे कपड़े पहनकर योगा करने पहुंचीं। योगा पैंट और फुल स्लीव्स टीशर्ट में मलाइका का ये अंदाज भी लोगों को बहुत पसंद आया। हाथ में पानी की बोतल लिए मलाइका ने पैपराजी के बोलने पर पोज भी दिए मगर इतना सब करने के बाद भी मलाइका ट्रोल हो गईं। 

दरअसल, योगा सेंटर में जाने के चलते मलाइका की चप्पल में कोई धागा उलझ गया जिसे वो झुककर हटाने लगीं। इसी बीच कैमरे उन्हें रिकॉर्ड करते ही रहे। बस फिर क्या था जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर आई तो इसे वायरल होते देर ना लगी। लोगों ने भी इसे देख जमकर मजे लिए। कोई मलाइका के लुक्स की प्रशंसा करते नजर आया तो किसी को उनका यूं कैमरों के सामने झुकना रास नहीं आया। वही सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो छाया हुआ है, तथा लोग इस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे है।

अपने ही पापा से परेशान हुई निम्रत, वीडियो देख भड़के लोग

तुनिशा सुसाइड केस में खुला एक और बड़ा राज

भारती सिंह के बेटे गोला ने बोला पहला शब्द, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -