सवा लाख रूपए का ये छोटा सा बैग लेकर जिम जाती है मलाइका अरोरा
सवा लाख रूपए का ये छोटा सा बैग लेकर जिम जाती है मलाइका अरोरा
Share:

बॉलीवुड की बेहद बोल्ड और सबसे फिट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर ही अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियां बटोरती ही रहती हैं. इस उम्र में भी मलाइका हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं. जब भी मलाइका जिम जाती है तो उस दौरान उनका लुक चर्चा का विषय बन जाता है. शनिवार को एक बार फिर से मलाइका को बांद्रा में जिम जाते हुए स्पॉट किया गया और इस दौरान का उनका ये जिम लुक सभी को खूब पसंद आ गया.

सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज वायरल हो रही है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं मलाइका ने ग्रे कलर की टी-शर्ट व्हाइट कलर के ट्राउजर के साथ पहनी थी. इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर के स्नीकर भी पहने थे. ब्लैक शेड्स उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे. मलाइका इस लुक में बेहद ही सेक्सी लग रही थीं. इतना ही नहीं मलाइका ने तो अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड कलर की लिपस्टिक लगाई हुई थी और साथ ही उन्होंने पोनी बनाई थी.

जब बात की जाए मलाइका के इस ब्लैक पर्स की ही तो इस समय ये बैग काफी सुर्खियों में है.मलाइका के इस बैग की कीमत लगभग सवा लाख रुपये है. इस पूरे लुक में वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं. वही उनके पर्सनल लाइफ की बात करे तो इन दिनों मलाइका का नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों आए दिन डेट पर भी स्पॉट होते ही रहते हैं. कुछ दिन पहले ही करण जौहर ने भी मलाइका और अर्जुन की रिलेशनशिप कन्फर्म कर दी है.

अमृता की बर्थडे पार्टी में नज़र आई मलाइका, लेकिन कहाँ हैं अर्जुन कपूर!

B'Day : कई फिल्में करने के बाद भी फ्लॉप रही ये एक्ट्रेस, मना रही 41वां जन्मदिन

स्विमिंग पूल के पास हॉट पोज़ देकर मलाइका अरोरा ने लगाईं आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -