अर्जुन के अंकल ने मलाइका को किया ट्रोल, फोटो पर कर दिया ऐसा कमेंट
अर्जुन के अंकल ने मलाइका को किया ट्रोल, फोटो पर कर दिया ऐसा कमेंट
Share:

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा यूं तो अपनी ड्रेसिंग और स्टाइल की वजह से खूब सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि कई मौकों पर वह बुरी तरह से ट्रोल भी हो जाती हैं और इस बार उन्हें ट्रोल करने वाले कोई और नहीं बल्क‍ि उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के अंकल और जाने माने एक्टर संजय कपूर हैं.

दरअसल, बात यह है कि मलाइका द्वारा अपनी एक फोटो शेयर करते हुए उसे सैटर्डे ब्लूज कैप्शन दिया गया था. इसी कैप्शन पर संजय कपूर द्वारा कमेंट किया गया है कि, "बाली का समुद्र इतना भी नीला नहीं है." एक ओर जहां अर्जुन कपूर एक्ट्रेस कटरीना कैफ को ट्रोल कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर उनके अंकल संजय कपुर द्वारा अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका को निशाने पर ले लिया गया है.

लेकिन देखने से साफ नजर आता है कि संजय और मलाइका के बीच यह कोई सीरीयस ट्रोलिंग नहीं, एक मजाकिया कमेंट से ज्यादा कुछ भी नहीं था.मलाइका और अभिनेता अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप की बात की जाए तो दोनों की डेटिंग की खबरें अब बीटाउन में आम बात हो चुकी हैं. जबकि अब सभी को जल्द से जल्द इनकी शादी का इंतजार है. इससे पहले मालदीव वेकेशन की फोटो शेयर करते हुए मलाइका द्वारा उनके रिलेशन को इंस्टा-ऑफिशियल किया गया था. जबकि दोनों के न्यूयॉर्क वेकेशन की तस्वीरों के द्वारा भी सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा गया है.

 

इस बात से दुखी है अक्षय कुमार, बॉलीवुड में एक साथ दो हीरो क्यों नहीं करते ऐसा काम ?

अपने संघर्ष पर बोले नसरूद्दीन, कहा- मैं आसानी से हार मानने वाला नहीं

मल्लिका शेरावत का बोल्डनेस पर खुलासा, कहा- आज की एक्ट्रेस किसिंग सीन...'

रणवीर को नहीं थी खबर कि 83 में दीपिका बनेगी उनकी पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -