बेटे के साथ ऐसी ड्रेस पहन डिनर पर पहुंची मलाइका, यूज़र्स ने मारे ताने
बेटे के साथ ऐसी ड्रेस पहन डिनर पर पहुंची मलाइका, यूज़र्स ने मारे ताने
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोरा का बोल्ड रहना आजकल यूज़र्स को पसंद नहीं आ रहा है. आये दिन उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. जैसे जैसे वो हॉट फोटोज शेयर करती हैं वैसे ही उन्हें ट्रोल कर दिया जाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. अब हाल ही में मलाइका अपने बेटे के साथ आउटिंग के दौरान बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेस पहनने को लेकर ट्रोल हो गई हैं. आइये आपको  बता देते हैं उनके ट्रोल होने के कारण. 

दरअसल मलाइका हाल ही में अपने बेटे अरहान के साथ एक डिनर के लिए गईं. इस मौके पर उन्होंने एक वाइट कलर की डीप नेकलाइन वाली गॉर्जस ड्रेस पहनी थी. जहां कुछ लोगों ने इस लुक में मलाइका की खूबसूरती की तारीफ की, वहीं कुछ लोगों को मलाइका का यह पहनावा रास नहीं आया और आपत्तिजनक ट्वीट किए. कुछ लोगों को उनका ऐसा रहना पसंद नहीं आया जिसके कारण उन्होंने मलाइका को उल्टा सीधा कहना शुरू कर दिया. 

एक यूजर ने लिखा, 'कम से कम बेटे के साथ बाहर निकलते वक्त थोड़ी शर्म रखनी चाहिए. अपने लिए कुछ ढंग के कपड़े खरीदो.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'एक मां होने के नाते आपको सलीकेदार कपड़े पहनने चाहिए. क्या ऐसे कपड़ों में आपको अपने बेटे के सामने शर्म महसूस नहीं होती? वह तो अभी किशोरावस्था में है. आप एक भारतीय मां की तरह बिहेव करें.' इसी तरह के नकारात्मक और आपत्तिजनक कॉमेंट्स से मलाइका और उनके बेटे की फोटो गुलजार है. लेकिन लगता है मलाइका को इन सब बातों से फर्क नहीं पड़ता और न ही वह ट्रोलर्स को अपनी लाइफ में भाव देती हैं.  

एक-दूसरे के ऊपर चढ़ी यह ट्रेनर और एक्ट्रेस, कर डाला खतरनाक काम

एक बार फिर अस्पताल के बाहर नजर आईं मलाइका, जानिए क्या है माजरा ?

साड़ी पहनने पर खूब ट्रोल हुईं मलाइका, यह हॉट एक्ट्रेस बनी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -