बिकिनी पहने हुए मलाइका अरोरा ने शेयर किया वीडियो, फैंस को आ रहा पसंद
बिकिनी पहने हुए मलाइका अरोरा ने शेयर किया वीडियो, फैंस को आ रहा पसंद
Share:

बॉलीवुड में अब तक कई आइटम सांग्स कर चुकीं मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइल के लिए खूब जानी जाती हैं. उन्हें लोग जमकर प्यार देते हैं. उनकी फिटनेस के तो लोग कायल है. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. ऐसे में इस समय मलाइका का एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है जो उन्होंने खुद शेयर किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

वैसे मलाइका अरोड़ा ने कुछ ही समय पहले अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बीच पर नाचती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को एक घंटे के अंदर 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है. वहीं मलाइका अरोड़ा अपने वीडियो में व्हाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं और बीच पर रहते हुए फुल एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं. आप देख सकते हैं एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं कोई उन्हें सेक्सी कह रहा है तो कोई बोल्ड.

वहीं मलाइका अरोड़ा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "धूप में घूमते हुए, अपने पैरों को खींचकर केवल वापसी के लिए, जहां से मैंने शुरुआत की थी. दुनिया भी इस 'आउट ऑफ कंट्रोल स्पिन' से उभरेगी और आशा व खुशी का सूरज हम सब पर एक बार फिर से चमक उठेगा." इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा का अंदाज देखने लायक है. आप सभी जानते ही होंगे अपनी फिटनेस, अपनी फोटोज, अपने वीडियो के अलावा मलाइका अरोड़ा का नाम अर्जुन कपूर के साथ भी जुड़ा है जिसकी वजह से वह काफी सुर्खियों में रहती हैं.

सलमान के नाम पर इस एक्टर को मिला फेक मैसेज, पुलिस में की शिकायत

जन्मदिन पर पत्नी से गिफ्ट की जगह नवाजुद्दीन को मिला तलाक का नोटिस

करिश्मा ने बनाया चॉकलेट केक तो करीना ने कहा 'दुनिया की बेस्ट बहन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -