अर्जुन की स्माइल पर फ़िदा हुईं मलाइका, खुल्लम खुल्ला किया ऐसा कमेंट
अर्जुन की स्माइल पर फ़िदा हुईं मलाइका, खुल्लम खुल्ला किया ऐसा कमेंट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के रिश्ते की खबर पिछले काफी समय से चर्चा में है और इतना ही नहीं बल्कि आए दिन इनकी शादी की खबरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती हैं. लेकिन अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने मीडिया को उनके सवालों का जवाब दे दिया है कि जब शादी होगी तो सबको पता चल ही जाएगा. 

दूसरी ओर अब इस बीच सोशल मीडिया पर इनका एक दूसरे को तारीफ करना हमेशा ही अट्रैक्शन का कारण भी बन जाता है. ऐसा आहे कुछ एक बार फिर स सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. आपको बता दें कि हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर की स्माइल की जमकर तारीफ की है और इंडियाज मोस्ट वांडेट एक्टर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिस पर कमेंट करने से मलाइका खुद को रोक भी नहीं सकी.

आप देख सकते हैं कि अर्जुन कपूर ने अपनी फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि Smile… because it’s easier not to… Smile… because they expect u not to… Smile… because there are more reasons to than not to…Just Smile. तो दूसरी ओर इस पर मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर की स्माइल पर पूरी तरह से फिदा हैं. मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर की इस लेटेस्ट फोटो पर कमेंट किया है कीप स्माइलिंग. अब इसकी सोशल मीडिया पर काफी जोर-शोर से चर्चा भी हो रही है. 

Video : सुबह-सुबह सड़कों पर उछल कूद करते दिखे टाइगर श्रॉफ

Article 15 Trailer : रिलीज़ हुआ आयुष्मान की फिल्म का ट्रेलर

Kissebaaz Trailer : एक बार फिर मज़ेदार रोल में दिखाई देने वाले हैं पंकज त्रिपाठी

Video : सड़क पर बैठी थी सनी लियॉन, फिर इस शख्स ने किया ऐसा कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -