अर्जुन ने शेयर की ऐसी फोटो, मलाइका ने सरे आम जताया प्यार
अर्जुन ने शेयर की ऐसी फोटो, मलाइका ने सरे आम जताया प्यार
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' की रिलीज को लेकर चर्चा में बने हुए हैं और उनकी यह फिल्म 24 मई को रिलीज की जाएगी. साथ ही आपको बता दें कि अर्जुन की फिल्म के ट्रेलर को सेलिब्रेटीज और फैंस दोनों से काफी अच्छे कमेंट्स मिली थे. वहीं स्टार्स के लिए रखी गई स्पेशल स्क्रीनिंग में भी सेलेब्स ने फिल्म को बेहतरीन रूप से सरहा था. वहीं अब अर्जुन अपने इ फोटो के कारण चर्चा में आ चुके हैं. 

हाल ही में अभिनेता अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की है और इस पर मलाइका का कमेंट भी अब खूब वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं कि अर्जुन ने अपने नए शूट की फोटोज शेयर की है जिनमें वो कूल लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं अर्जुन ने अपने एक मोनोक्रोम फोटो शेयर करते हुए लिखा कि बैठा हुआ टाइगर और छुपा हुआ अर्जुन. 

अर्जुन की इस दमदार फोटो पर उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका ने कमेंट करते हुए लिखा कि अच्छी फोटो. इसके बाद अर्जुन ने कमेंट करते हुए लिखा अच्छा. मलाइका के कमेंट की खास बात यह रही कि उन्होंने फोटो पर हार्ट आई वाली बिल्ली का इमोजी भी पोस्ट किया. वहीं अर्जुन की इंडियाज मोस्ट वांटेड फिल्म की बात की जाए तो हाल ही में इसकी स्क्रीनिंग थीं. जिसमे मनोज बाजपेयी, राधिका मदन, राजकुमार राव, पत्रलेखा, शशांक खेतान, ईशान खट्टर, सोफी चौधरी, अनिल कपूर, अनुपम खेर सहित कई सितारे शामिल रही थे. सभी ने फिल्म को काफी सराहा था.

Collection : 5 दिन में 50 करोड़ कर चुकी 'दे दे प्यार दे'

'शेरशाह' में सिद्धार्थ-कियारा के साथ काम करेंगे ये टीवी एक्टर

इसाबेल कैफ की फिल्म को फिर से शूट करवाएंगे सलमान खान!

Turpeya Song : 'भारत' के नए गाने में सलमान-नोरा का दिखा कमाल का अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -