अर्जुन के इस डैशिंग लुक को देखकर खुद को रोक नहीं पाई मलाइका, किया ऐसा कमेंट
अर्जुन के इस डैशिंग लुक को देखकर खुद को रोक नहीं पाई मलाइका, किया ऐसा कमेंट
Share:

बॉलीवुड की फैशन दिवा और सबसे हॉट एक्ट्रेस कही जाने वाली मलाइका अरोड़ा पिछले कई महीनों से अभिनेता अर्जुन कपूर संग रिलेशन के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं. आए दिन अर्जुन और मलाइका डेट पर स्पॉट होते ही रहते हैं जिसके बाद उनके रेलशनशिओ की चर्चा जोरों-शोरोंसे होने लगती है. दोनों ही स्टार्स सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं.

वैसे मलाइका को अक्सर ही अर्जुन कपूर के लुक्स पर कमेंट करते हुए देखा गया है. हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्सरसाइज करते हुए एक फोटो शेयर की है और उनके इस लुक पर मलाइका इस कदर फ़िदा हो गई कि वो खुद को कमेंट करने से रोक ना सकी. इस फोटो में आप देख सकते हैं अर्जुन बेहद ही हैंडसम लग रहे हैं. उनकी ये फोटो जिम की है जहां अर्जुन अपनी बॉडी पर वर्क कर रहे हैं. इस फोटो पर मलाइका ने भी कमेंट किया है.

मलाइका ने अर्जुन कपूर की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि- 'Killin it' अर्जुन कपूर की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. हर कोई उनके इस लुक को खूब पसंद कर रहा है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब मलाइका ने अर्जुन की किसी फोटो पर कमेंट किया हो बल्कि कुछ दिन पहले ही अर्जुन कपूर ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- 'ये है मेरा पानीपत का लुक.' जिसके बाद मलाइका ने अर्जुन की इस तस्वीर पर हंसते हुए इमोजी बनाकर तस्वीर को क्यूट बताया था.

नीति मोहन और निहार पांड्या की शादी की और भी नई फोटोज आई सामने

श्रीदेवी की मौत के कुछ ही घंटों पहले की ये खूबसूरत तस्वीर हो रही वायरल

कंगना की बायोपिक देखने के लिए एक्साइटेड हैं करीना, बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -