एक बार फिर किया मलाइका ने छैयां छैयां, इंटरनेट पर हो गया वायरल
एक बार फिर किया मलाइका ने छैयां छैयां, इंटरनेट पर हो गया वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोरा किसी ना किसी कारण चर्चा में बनी ही रहती हैं. हर रोज़ उनका कोई न कोई वीडियो या फोटो सामने अत ही रहता है. ऐसे ही इस बार भी आया है जिसे हम यहां दिखाने जा रहे हैं. कहा जाता है कि फिट रहने का सबसे एंटरटेनिंग तरीका डांस करना है और इसे रविवार को वर्ल्‍ड हेल्‍थ डे के मौके पर ऐक्‍ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने डांस स्‍टेप्‍स से साबित किया है. आइये आपको भी बता देते हैं इसके बारे में. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

On #worldhealthday i got my entire team at @thedivayoga to #chaiyyachaiyya with me n jus have some fun... thank u my entire team n my partner in crime @sarvesh_shashi

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

दरअसल, मलाइका ने अपने जिम के दोस्‍तों के साथ अपने आइकॉनिक सॉन्‍ग 'छैंया छैंया' पर डांस किया. विडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. लोग इस पर तरह-तरह के रिऐक्‍शन्‍स दे रहे हैं. मलाइका के चाहने वाले  उनकी हर फोटो और वीडियो को पसंद करते हैं. यहां देख सकते हैं आप ये वीडियो. 'दिल से' फिल्‍म के इस गाने में मलाइका ने बॉलिवुड एक्टर शाहरुख खान के साथ डांस किया था. 1998 में आया यह गाना आज भी लोगों की जुबां पर है.

ये गाना आज भी इतना चर्चित है कि लोग आज भी इस पर डांस करना पसंद करते हैं. भले ही इस गाने को आए दो दशक का समय बीत चुका हो लेकिन गाने पर मलाइका के मूव्‍स आज भी पहले जैसे ही हैं. उनके डांस मूव्‍स में पहले की ही तरह ग्रेस और एनर्जी है. इसके अलावा मलाइका इन दिनों अपने तथाकथित बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में दोनों साथ में छुट्टियां मनाने मालदीव गए थे. 

इस विदेशी मॉडल ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखिए सेक्सी बिकिनी फोटो

बिना पैंटी पहने सीढ़ियों पर चढ़ी यह मॉडल, फैंस का हुआ इतना बुरा हाल

फिर इस मॉडल ने उड़ाए फैंस के होश, बिकिनी फोटो से जीता दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -