बेटे अरहान के जन्मदिन पर मलाइका की पार्टी में पहुंचे अरबाज खान, शेयर की तस्वीरें
बेटे अरहान के जन्मदिन पर मलाइका की पार्टी में पहुंचे अरबाज खान, शेयर की तस्वीरें
Share:

मलाइका अरोड़ा ने बीते कल अपने बेटे का जन्मदिन मनाया है. जी हाँ, बीते कल उन्होंने बेटे अरहान का 17वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया और इस दौरान मलाइका ने अरबाज को भी बुलाया. वहीं अरहान खान के जन्मदिन की पार्टी में मलाइका अरोड़ा का पूरा परिवार मौजूद था और यह बर्थडे पार्टी मुंबई में स्थित प्लश रेस्टोरेंट में रखी गई थी. वहीं इस दौरान मलाइका के परिवार के अलावा सिनेमाजगत की कुछ हस्तियां भी शरीक हुई थीं और सभी ने खूब एन्जॉय किया.

वहीं इस दौरान मलाइका ने काले रंग की शिमरी ड्रेस पहनी थी और मलाइका के अलावा उनकी बहन अमृता ने भी काले रंग की मलाइका से मिलती जुलती ड्रेस पहनी थी. आप देख सकते हैं कुछ तस्वीरों में मलाइका अपनी मां का हाथ पकड़े हुए उन्हें रेस्टोरेंट के अंदर ले जाते हुए स्पॉट हुईं और इसी के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री अन्नया पांडे और शनाया कपूर भी नजर आईं. वहीं अरबाज खान ने भी बेटे अरहान के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की थीं और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अरबाज ने लिखा था- 'आज 17वां जन्मदिन.' आप देख सकते हैं कुछ तस्वीरों में अरहान केक काटते हुए नजर आए थे.

वहीं इससे पहले मलाइका ने अपने साथ अरहान की तस्वीर का एक कोलार्ज इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था और एक तस्वीर में नन्हें अरहान मलाइका की गोद में दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह मां से साथ खड़े हैं. इसी के साथ मलाइका ने इस तस्वीर के साथ लिखा था- 'और इस तरह मेरा बेबी ब्वॉय 17 साल का हो गया. हमारा पहला बच्चा. तुम मेरी ताकत और कमजोरी हो अरहान और सबसे ज्यादा प्यारे व समझदार. लव यू अपने हिस्से के प्यार और किस के लिए मैं हमेशा तुमको पकड़ूंगी इससे डील करो.' फिलहाल जन्मदिन की फोटोज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

नए पोस्टर के साथ सामने आई 'चेहरे' की नयी रिलीज डेट

बाला को मिले दर्शकों के प्यार से बहुत खुश हैं आयुष्मान खुराना

तापसी पन्नू ने अयोध्या विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, वही कंगना रनौत ने जीता सबका दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -