इस उम्र में दुल्हन बन एक्ट्रेस स्टेज पर लगा रही आग
इस उम्र में दुल्हन बन एक्ट्रेस स्टेज पर लगा रही आग
Share:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोरा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालाँकि दोनों ही इस बात को नहीं मान रहे हैं लेकिन खबरें यही आ रही हैं अगले साल ही दोनों शादी भी कर सकते हैं. इस पर अब तक अर्जुन और मलाइका ने कुछ नहीं कहा है लेकिन दोनों को कई बार इवेंट में साथ देखा गया है. मलाइका के जन्मदिन पर भी दोनों ही हाथ पकडे एयरपोर्ट स्पॉट हुए जिससे यही साबित होता है कि सोनो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसके अलावा हम आपको बताने जा रहे हैं मलाइका की कुछ बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें जिनमें वो एक दुल्हन की तरह ही दिखाई दे रही हैं. 

44 की उम्र में दोबारा दुल्हन बनी ये तलाकशुदा एक्ट्रेस

वायरल हो रही इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं मलाइका की ये तस्वीरें जिनमें वो काफी सुंदर नज़र आ रही हैं. इसके बारे में आपको बता दें, कि बॉलीवुड की मुन्नी ने हाल ही में वेडिंग जंक्शन नाम के शो में रैंप वॉक किया और स्टेज पर आग लगा दी. दरअसल, मलाइका इस शो की शो स्टॉपर बनी जिसमें उन्होंने ऑरेंज और ग्रे कलर की ड्रेस पहनी हुई है. इस ड्रेस  में वो खुद ही बेहद हॉट लग रही हैं तो स्टेज पर आग तो लगनी ही थी. आप देख सकते हैं उन्होंने ऑफ़ शोल्डर ब्लाउज के साथ बेहद ही खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है. 

आखिरकार यूलिया ने किया खुलासा, ऐसा रिश्ता है सलमान खान के साथ

इसी के साथ मलाइका ने डायमंड ईयर रिंग्स, खुले बालों का हेयर स्टाइल रखा हुआ है. मलाइका का ये लुक बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रहा है. मलाइका के पहले करिश्मा कपूर, फातिमा सना शेख, राधिका आप्टे, राधिका मदन और स्वरा भास्कर ने भी वेडिंग जंक्शन शो में रैंप वॉक किया.

बॉलीवुड अपडेट्स... 

दिशा पटानी का पैंट की चेन खोलते हुए वायरल हुआ सेक्सी वीडियो

पति डेनियल के साथ ऑनस्क्रीन Dirty हुई सनी लियॉन, देखें वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -