ट्रांसपेरेंट गाउन पहन मलाइका ने लूटी महफ़िल, देखते रह गए लोग
ट्रांसपेरेंट गाउन पहन मलाइका ने लूटी महफ़िल, देखते रह गए लोग
Share:

बॉलीवुड की सुपर ग्लैमरस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का अंदाज बेहतरीन है और वह जहां जाती हैं बस वहीं छा जाती हैं। बीते रविवार को मलाइका मुंबई के मिस इंडिया इवेंट में पहुंचीं। यहाँ मलाइका के पहुंचते ही सारे कैमरे उनकी तरफ चले गए। इस दौरान उनका लुक ऐसा था कि सभी उन्हें देखते ही रह गए। जी दरअसल 48 साल की उम्र में अपनी फिटनेस और खूबसूरती से मलाइका कई यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर देती नजर आती हैं। वहीं मलाइका के चेहरे का नूर देख कर लगता है कि जैसे उम्र उनके लिये एक नंबर है। अब इसी बीच एक बार फिर मलाइका ने अपना अंदाज दिखाया है। जी दरअसल मिस इंडिया इवेंट में मलाइका गोल्डन कलर का डिजाइनर ट्रांसपेरेंट गाउन पहनकर गई थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दौरान ट्रांसपेरेंट ड्रेस के साथ मलाइका ने लाइट मेकअप किया हुआ था। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिये बालों को ओपन छोड़ दिया। इस दौरान ड्रेस को क्लासी और रिच लुक देने के लिये उन्होंने गले में एक लाइट सा नेकपीस भी डाला। आप देख सकते हैं गोल्डन कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में मलाइका काफी कॉन्फिडेंट के साथ कैमरे पर पोज देती देखी गईं। इस इवेंट में मलाइका को देखकर कुछ लोगों की नजरें उन्हीं पर टिकी रह गईं। केवल यही नहीं बल्कि कुछ लोगों को मलाइका का ये अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया।

इस समय सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कोई मलाइका को फायरी बता रहा है, तो किसी ने उन्हें सस्ती Kendall Jenner कहा। अब अगर मलाइका की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो वो हाल ही में पेरिस से अर्जुन कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट करके लौटी हैं। जी हाँ और पेरिस से मलाइका और अर्जुन लगातार फैंस के लिये उनके खास लम्हों की फोटोज शेयर कर रहे थे जो सभी को पसंद आई।

OTT कंटेंट में बदलाव पर विक्रांत मैसी ने दिया बड़ा बयान, कहा- "पहले सेक्स सीन्स और गालियां होती थीं।।।"

इन अभिनेत्रियों के साथ काम करते नजर आएँगे अर्जुन कपूर

एक्शन फिल्म के लिए इस डायरेक्टर संग टाइगर ने मिलाया हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -