अर्जुन संग शादी करने पर पहली बार बोली मलाइका अरोरा

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की चर्चाएं तो अब पूरे बी-टाउन में हो रही है. यह दोनों बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल हैं. आए दिन अर्जुन और मलाइका आउटिंग पर नजर आ ही जाते हैं. इतना ही नहीं बल्कि उनके इस साल शादी करने की भी चर्चा है. ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि उनकी जल्द ही चर्च में वेडिंग होने वाली है. ऐसे में हाल ही में मलाइका ने एक इंटरव्यू में पहली बार अर्जुन कपूर संग चर्च में शादी करने की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है.

जब इस इंटरव्यू में मलाइका से चर्च वेडिंग से जुड़ा सवाल पूछा गया तो इसके जवाब में वह जोर से हंसते हुए कहती हैं ये सब खबर मीडिया ने बनाई है. मलाइका ने इस बारे में कहा कि- ''अर्जुन कपूर के बारे में भी खबरें मीडिया की बनाई हुई हैं.'' इतना ही नहीं मलाइका ने ये भी कहा कि वो तलाक के बाद अकेले नहीं रहना चाहती थीं. इस बारे में उन्होंने कहा- ''हर कोई रिलेशनशिप में रहना चाहता है.मुझे लगता है सभी जिंदगी में आगे बढ़कर प्यार और एक साथी पाना चाहते हैं. कोई ऐसा जिसके साथ वह तालमेल बैठा सकें. यदि ऐसा हो जाता है तो मैं मानती हूं कि आप लकी हैं. यदि आप ये कर सकते हैं तो मुझे लगता है कि आप किस्मत वाले हैं जो आपको जीवन में खुश रहने का दूसरा मौका मिल गया."

आपको बता दें अरबाज खान और मलाइका का तलाक साल 2017 में ही हो गया था. इस कपल का एक बेटा भी है जो फिलहाल मलाइका की में है. अब तलाक के बाद मलाइका-अरबाज ने मूव ऑन कर लिया है. मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो वहीं अरबाज खान इटैलियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिश्ते में हैं. हालांकि अरबाज ने तो जॉर्जिया संग अपने रिश्ते को सबके सामने कबूल कर लिया लेकिन मलाइका ऐसा नहीं कर पाई.

‘सांड की आंख’ में गोबर थापते हुए दिखी यह एक्ट्रेस

अब चीन में रिलीज़ होगी आयुष्मान की 'अंधाधुन', ये होगा नाम

एक ही फ्रेम में नजर आए बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -