नए साल के जश्न के बाद अर्जुन-मलाइका वापस लौटे, सामने आई तस्वीरें
नए साल के जश्न के बाद अर्जुन-मलाइका वापस लौटे, सामने आई तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की हॉट जोड़ी में शुमार मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की नए वर्ष की जश्न की तस्वीर लाइमलाइट में रही थी. तस्वीर में अर्जुन-मलाइका के बीच की केमिस्ट्री देखने को मिली. यह दोनों कपल एक बार फिर से सुर्खियों में है. इसकी वजह दोनों का एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जाना है. यह दोनों हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ नजर आए. इन तस्वीरों में दोनों काफी स्टाइलिश लग रहे थे. मलाइका और अर्जुन ने नया साल गोवा में मनाया था.

सेलिब्रेशन के बाद यह दोनों अब मुंबई वापस आ गए हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर दोनों केजुअल लुक में दिखे. अर्जुन नीले रंग की टी-शर्ट के साथ जींस पहने हुए थे. वहीं मलाइका काले रंग के टॉप के साथ डेनिम जींस पहने थीं. दोनों ने ही गॉगल्स लगाए हुए थे. तस्वीरों में दोनों भले ही एक साथ थे लेकिन थोड़ा दूर नजर आए.मलाइका ने अर्जुन को किस करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीर भी साझा की थी. तस्वीर साझा करते हुए मलाइका ने लिखा था- 'सूरज,सितारे, रोशनी और खुशी...2020.' इस तस्वीर में अर्जुन सेल्फी ले रहे हैं और मलाइका उन्हें किस कर रही हैं. तस्वीरों में दोनों की गजब की केमिस्ट्री दिखी थी. इस तस्वीर पर संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने कमेंट कर दिया था. इस कमेंट ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

महीप कपूर ने अर्जुन और मलाइका की रोमांटिक तस्वीर पर दिल वाला इमोजी और स्माइली बनाई थी. महीप का यह कमेंट इस वजह से भी ज्यादा सुर्खियों  में है क्योंकि वह कपूर खानदान की बहू हैं. मलाइका की इस तस्वीर पर महीप के कमेंट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों की बॉन्डिग अच्छी है. मलाइका ने अर्जुन के अलावा परिवार के साथ भी नए साल के जश्न की तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में अर्जुन कपूर के अलावा बहन अमृता अरोड़ा और मां के अलावा कई और लोग हैं. मलाइका और अर्जुन ने अपने रिश्ते का खुलासा अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर एक तस्वीर पोस्ट करके किया था.

पाक में ननकाना साहिब में पथराव पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- 'निंदनीय,शर्मनाक...'

अक्षय कुमार से पहले इन अभिनेताओं ने भी निभाया है लड़की का किरदार

'अंग्रेजों के जमाने के जेलर' बन रणवीर ने हसाया फैंस को, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -