मलाइका के हॉट फोटो पर अर्जुन का कमेंट, बन गया सुर्ख़ियों में
मलाइका के हॉट फोटो पर अर्जुन का कमेंट, बन गया सुर्ख़ियों में
Share:

इन दिनों बॉलिवुड में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के लव रिलेशन की चर्चा जोरों पर बनी हुई है. हर कोई जानना चाहता है कि वो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं या नहीं. दोनों कई बार एक साथ देखे जा चुके हैं. दोनों साथ घूमते हैं, डिनर डेट पर जाते हैं और यहां तक कि पब्लिक में भी हाथों में हाथ डाले देखे जा चुके हैं. अब मलाइका अरोड़ा खान के फोटो पर अर्जुन कपूर का कॉमेंट चर्चा का विषय बन गया है. हालानकी दोनों ही इसके बारे में कुछ नहीं कहते हैं जिससे ये बात अब तक साफ़ नहीं हो पाई है. अब बात करें फोटोज को तो आइये जानते हैं क्या कमेंट किया अर्जुन ने. 

दरअसल मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट किया. इसमें उन्होंने शर्ट पैंट पहन रखी है और फोटो में काफी हॉट दिख रही हैं. इस फोटो को लोगों ने काफी पसंद किया. बता दें सबसे ज्यादा चर्चा अर्जुन कपूर के कॉमेंट ने बटोरी. मलाइका के फोटो पर अर्जुन ने लिखा, ए रॉयल मेस.' देखें मलाइका के फोटो पर अर्जुन का कॉमेंट. इतना ही नहीं इसके बार मलाइका ने भी इस फोटो पर कमेंट बैक किया है. 

बात करें फोटो की तो अर्जुन कपूर के कॉमेंट पर मलाइका ने भी रिप्लाई करते हुए लिखा, 'अच्छा.' देखिए अर्जुन कपूर के कॉमेंट पर मलाइका अरोड़ा का रिप्लाई. दोनों ने अपने इस रिश्ते को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है और इसी का सब इंतज़ार कर रहे हैं जिससे उनके फैंस को भी जानकारी मिलेगी. बता दें, कहा जा रहा है अप्रैल में दोनों शादी भी कर सकते हैं.  

कलंक का पहला गाना हुआ रिलीज़, खूबसूरत अंदाज़ में गाया माधुरी ने गाना

अब खुद का चैनल भी शुरू करने वाले हैं सलमान खान

'सूर्यवंशी' के लिए एक्ट्रेस का नाम हुआ फाइनल, इनके साथ करेंगे अक्षय रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -