बॉयफ्रेंड अर्जुन की बाहों में नजर आईं मलाइका, दिखा बेहद रोमांटिक अंदाज़
बॉयफ्रेंड अर्जुन की बाहों में नजर आईं मलाइका, दिखा बेहद रोमांटिक अंदाज़
Share:

बॉलीवुड के नए-नवेले कपल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने रिलेशनशिप के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं. आए दिन इस कपल को लेकर बातें बनती ही रहती है. लेकिन ऐसा लगता है कि इन दोनों को मीडिया में उड़ रही बातों से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. कुछ दिन पहले ही इस कपल को मिलान एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले देखा गया था और इन दिनों ये कपल फिर साथ में समय बिताते नजर आ रही है.

जी हां हाल ही में मलाइका के जन्मदिन पर अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर इटली गए थे और वहां पर दोनों ने काफी खुशनुमा पल बिताए थे. इसी बीच बीते रोज एक तस्वीर सामने आई है जिसमें मलाइका अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी करते नजर आ रही हैं. उनकी इस पार्टी में मलाइका के साथ अर्जुन कपूर भी मौजूद थे. तस्वीर में आप देख सकते हैं मलाइका अर्जुन कपूर के बाहों में बैठी नजर आ रही हैं. दोनों साथ में परफेक्ट कपल दिख रहे हैं.

इस तस्वीर को देखकर तो ये कहा जा सकता है कि ये जोड़ी अब अपने रिलेशन को लेकर धीरे-धीरे सामने आ रही है. आपको बता दें पिछले साल ही अरबाज और मलाइका का तलाक हुआ था जिसके बाद अरबाज भी अब अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ नजर आते ही रहते हैं. सुनने में तो ये भी आया है कि मलाइका और अर्जुन जल्द ही शादी भी कर सकते है लेकिन मलाइका ने इस सभी बातों को महज अफवाह बता दिया था.

अर्जुन के साथ शादी पर फूटा मलाइका का गुस्सा, कही होश उड़ा देने वाली बात

अर्जुन या अरबाज़ नहीं बल्कि ये है मलाइका का फर्स्ट लव

अर्जुन के साथ शादी पर फूटा मलाइका का गुस्सा, कही होश उड़ा देने वाली बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -