शॉर्ट्स पहने करिश्मा के संग दिखीं मलाइका, बहन अमृता भी आईं नजर
शॉर्ट्स पहने करिश्मा के संग दिखीं मलाइका, बहन अमृता भी आईं नजर
Share:

बॉलीवुड के सेलेब्स आए दिन अपने दोस्तों से मिलने और घूमने के लिए निकलते रहते हैं और इन स्टाइलिश सेलेब्स में से मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर, करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा लिस्ट में टॉप पर बनी हुईं हैं. बता दें कि मलाइका और अमृता को अक्सर जिम जाते हुए देखा जाता है. लेकिन जब भी वे अपनी दोस्त करीना और करिश्मा के साथ डिनर या लंच डेट पर निकलती हैं, तो हम सभी को स्टाइल और फ्रेंडशिप गोल्स वे इस दौरान देती रहती हैं.

बता दें कि हमेशा की तरह गुरुवार शाम को भी मलाइका अपनी बहन अमृता अरोड़ा और अपनी ख़ास दोस्त करिश्मा कपूर संग डिनर पर देखीं गईं थीं. साथ ही इस तिकड़ी को रेस्टोरेंट से बाहर आते देखा गया और इन्होंने पैपराजी के सामने भी पोज दिए. इस दौरान मलाइका शॉर्ट्स पहने नजर आईं. 

वायरल फोटोज में आप मलाइका को येलो टैंक टॉप और माइक्रो डेनिम पहने देख सकते हैं और इसके ऊपर उन्होंने व्हाइट ब्लेजर पहना हुआ था और इस लुक को मलाइका द्वारा व्हाइट स्नीकर्स से पूरा किया गया है. साथ ही उनकी बहन अमृता अरोड़ा द्वारा व्हाइट टैंक टॉप के साथ रेड चेक शर्ट और जीन्स पहनी गई थी और उन्होंने कैमरा के लिए गाड़ी में बैठने से पहले पोज भी दिया. जबकि फेमस एक्ट्रेस करिश्मा कपूर का लुक स्टाइलिश के साथ-साथ कैजुअल भी नजर आया. 

Collection : Dream Girl आने तक Chhichhore ने कर ली इतनी कमाई...

ड्रीम गर्ल नुसरत ने किया खुलासा कौन हैं उनका ड्रीम बॉय..

प्रस्थानम : राजनीति में डूबे संजय दत्त, मनीषा-जैकी की फिल्म का टीजर आउट

जयललिता की बायोपिक पर बोलीं कंगना, कहा- मुझे स्क्रीन पर अपना चेहरा नजर नहीं दिखेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -