'मलाल' की रिलीज़ डेट से काफी खुश हैं मीज़ान, कही ये बात
'मलाल' की रिलीज़ डेट से काफी खुश हैं मीज़ान, कही ये बात
Share:

अभिनेता मीजान जाफरी जो 'मलाल' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं जिसे देखने के लिए फैंस भी बेताब हैं, इस फिल्म से ये जोड़ी डेब्यू करने जा रही है. बॉलीवुड में डेब्यू करने वाला एक्टर मीज़ान फिल्म की रिलीज़ डेट से काफी खुश हैं. इसके पीछे भी एक खास वजह है जिसे उन्होंने शेयर किया है. तो चलिए आपको भी बता दें उनके खुश होने की वजह.

इस फिल्म को रिलीज़ होने में ज्यादा समय नहीं है, जानकारी आई थी कि फिल्म 5 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है. वह इस बात से काफी खुश हैं कि 5 जुलाई को यह फिल्म अकेले रिलीज होने जा रही है. मीजान ने कहा, "हम खुश है कि हमारी फिल्म को सोलो रिलीज मिली है. हमने काफी सारे प्रयास और प्यार से इस फिल्म को बनाया है. इसकी कहानी रोचक है. मैं निश्चित हूं कि सभी को यह फिल्म पसंद आएगी." इससे उन्हें काफी फायदा हो सकता है. 

वहीं बात करें हॉलीवुड फिल्म की तो उसी दिन मार्वल स्टूडियो की 'स्पिडरमैन फर फ्रॉम होम' रिलीज़ होने वाली है. तो हो सकता है इस फिल्म के कारण उन्हें थोड़ा नुकसान भी हो. लेकिन हिंदी फिल्म में ये अकेले ही रिलीज़ हो रही है. अपने सहयोगी कलाकार शार्मिन सहगल के साथ मीजान फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. 'मलाल' साल 2004 में आई तमिल फिल्म '7 जी रेनबो कॉलोनी' की रीेमक है. 'मलाल' आस्था और शिवा (शार्मिन व मीजान) केबीच एक समकालीन लव स्टोरी है. दोनों की पृष्ठभूमि एक-दूसरे से काफी अलग है और ये दोनों ही मुंबई के एक चॉल में रहते हैं. मंगेश हाडावले ने इसे लिखा और निर्देशित किया है. संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और कृष्ण कुमार इसके निर्माता हैं. 

फिल्म के लिए सनी लियॉन का ये काम, हो रहा वीडियो वायरल

Kabir Singh Collection : सिर्फ 2 दिन में ही कर ली 'कबीर सिंह' ने धमाकेदार कमाई

इस फिल्म में कादर खान का किरदार नहीं निभाएंगे अनुपम खेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -