मलाल : नया गाना 'Udhal HO' रिलीज, बाप्पा की आरती उतारते नजर आए मीजान-शर्मिन
मलाल : नया गाना 'Udhal HO' रिलीज, बाप्पा की आरती उतारते नजर आए मीजान-शर्मिन
Share:

बॉलीवुड अभिनेता जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी और फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल फिल्म मलाल से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह से फिलहाल तैयार नजर आ रहे हैं. जबकि कुछ देर पहले मेकर्स ने मलाल का नया गाना Udhal HO रिलीज किया है और यह एक अच्छा गाना बताया जा रहा है. Udhal HO हो एक डांस सॉन्ग है, इस गाने में मिजान जाफरी और शर्मिन सहगल खूब डांस भी कर रहे हैं. Udhal HO गाने में मिजान जाफरी और शर्मिन सहगल का मराठी अंदाज आप देख सकेंगे. 

जानकारी के मुताबिक, बता दें कि गाने में शर्मिन सहगल मराठी मुलगी बनी हुई नजर आ रही हैं, शर्मिन का ये अंदाज फिलहला लोगो को खूब भा भी रहा है. आगामी फिल्म मलाल के नए गाने Udhal HO ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया है. महज कुछ ही देर में गाने को हजारो लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं Udhal HO गाने में मिजान जाफरी और शर्मिन सहगल की रोमांटिक कैमिस्ट्री भी खूब पसंद की जा रही है. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. तबसे लोगो में फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्सुकता देखने को मिल रही है.

ख़ास बात यह है कि शर्मिन सहगल और मिजान जाफरी दोनों हे इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार है और दोनों की यह डेव्यू फिल्म फिल्म 5 जुलाई को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने जा रही है. Udhal HO हो गाने से पहले फिल्म का एक और गाना रिलीज हुआ था आईला रे, इस गाने में मिजान जबरदस्त डांस कर रहे थे, हालांकि आईला रे गान में शर्मिन सहगल नजर नहीं आई थी.

 

Article 15 : एक दम धाँसू है 'रैप सॉन्ग'...शुरू करें क्या

इस गाने पर सपना की एंट्री से बेकाबू हुईं भीड़, पुलिस ने जमकर बरसा दी लाठियां

भारत : जमकर आग उगल रही सलमान-कैटरीना की केमिस्ट्री, 7 दिन में इतना कलेक्शन

अक्षय कुमार के फैंस को तगड़ा झटका, सलमान ने बताया अब दिन रिलीज होगी 'सूर्यवंशी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -