मॉडल ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'उसने मेरे कपड़ों के अंदर हाथ डालकर मुझे...'
मॉडल ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'उसने मेरे कपड़ों के अंदर हाथ डालकर मुझे...'
Share:

आज के समय में हर कोई कास्टिंग काउच और दुष्कर्म के बारे में बात कर रहा है. ऐसे में इस दर्द से देश की लगभग हर लड़की गुजर ही रही है और गुजर चुकी है. वहीं लाखों नियम कानून बनाने के बाद भी ऐसे केसों में कोई कमी नहीं दिख रही और कुछ ऐसा ही हुआ था आज से चार साल पहले एक मॉडल के साथ. जी हाँ, वहीं इस मॉडल के साथ यह सब करने की कोशिश एक ऑफिस में की गई थी. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं बांग्लादेश की ब्यूटी क्वीन मकसुदा अख्तर की, जिन्होंने फैशन की दुनिया में अपना नाम खूब कमाया है लेकिन हमेशा ही मॉडल को इस बात का दुख रहता है कि उनके साथ किसी ने गलत व्यवहार किया और रेप करने जैसी घिनौनी कोशिश की थी.

जी हाँ, बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा उनके साथ ऑफिस में यौन शोषण हुआ था. जी हाँ, बीते दिनों मकसुदा ने कहा,"एक सेक्रेटरी ने टीवी ऐड के बारे में डिस्कस करने के लिए ऑफिस में बुलाया वो वहां से चला गया. तभी अचानक वो बिजनेसमैन आया और उसने मेरे कपड़ों के अंदर हाथ डाला. फिर उसने मुझे टेबल की तरफ धकेला और उसने मेरा रेप करने की कोशिश की." वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा,"अचानक ये सब होने से मैं डर गई और चिल्ला भी नहीं पाई. वो ऑफिस ऐसा था कि कोई सुनने वाला नहीं था और वो बिजनेसमैन माफिया की तरह था जो खतरनाक था उसके पास पैसों की ताकत थी. मैं इस बात को लेकर हैरान थी कि कैसे इस ऑफिस से निकलूंगी."

उसके बाद मकसुदा अपने बच्चों को लेकर आयरलैंड वापिस आ गई और वहीं पर उनके पास बिजनेसमैन का फोन आया और उसने कहा,"मुझे पता है तुम क्यों नहीं आई. अगर तुमने अपना मुंह खोला तो मुझे 2 मिनट नहीं लगेगा तुम्हें मारने में और यहां से आयरलैंड ज्यादा दूर नहीं है." वहीं आगे मकसुदा ने बताया कि, "इन सबके चलते मैं डिप्रेशन में चली गई थी. मुझे रात भर नींद नहीं आती थी और मैं खुदकुशी करने के बारे में सोचती थी. मैं दो साल से दवाई ले रही हूं. अगर मुझपर बच्चों की जिम्मेदारी ना होती तो मैं कबकी अपनी जान दे चुकी होती." आप सभी को बता दें कि मकसुदा मिस अर्थ आयरलैंड 2014-15 और मिस अर्थ इंटरनेशनल 2016-17 भी रह चुकी हैं.

युवक को मौत के घाट उतारकर लिया पुरानी रंजिश का बदला

इस हालत में पेड़ से लटकी मिली युवती की लाश

रेलवे ट्रैक पर इस हालत में मिले प्रेमी युगल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -