राम मंदिर निर्माण मसले पर केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने दिया बड़ा बयान
राम मंदिर निर्माण मसले पर केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने दिया बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली : अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की जलती-ए-शमा में अब केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने भी बड़ा बयान देते हुए थोड़ा घी डालने का काम किया है. शर्मा ने बयान देते हुए कहा की राम मंदिर इस देश की जनता का सपना है और हर एक व्यक्ति चाहता है कि यह जल्द से जल्द बने. केंद्रीय मंत्री ने बताया की उनकी पार्टी और सरकार भी इस मसले को लेकर राजी है और हमने अपना मत भी दे दिया है.

इस मसले का मामला सुप्रीम कोर्ट में होने के कारण देर लग रही है. कोर्ट का जो भी फैसला हो वह मानेंगे या फिर अन्य किसी तरह की सहमति के माध्यम से राम मंदिर निर्माण का प्रयास करेंगे. साथ ही साथ बीजेपी नेता ने बताया की अयोध्या के भीतर सरकार की 170 करोड़ की योजना से भव्य रामायण म्यूजियम का भी निर्माण किया जा रहा है. जब संवाददाताओं द्वारा केंद्रीय मंत्री से दादरी कांड पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा की इस मामले की सीबीआई जाँच होना चाहिए.

बता दे की इससे पहले खबरे आई थी की राम मंदिर निर्माण को लेकर वीएचपी की ओर से 2 ट्रकों में पत्थर ले जाए गए है. साथ ही राम मंदिर निर्माण के चलते 6 महीने पहले VHP ने देशभर से पत्थर इकट्ठा करने का राष्ट्रव्यापी अभियान शुरू किया गया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -