कैप्टन अमेरिका का पार्ट 4 हुआ कन्फर्म, ख़ुशी से झूमे फैंस

Apr 25 2021 01:14 PM
कैप्टन अमेरिका का पार्ट 4 हुआ कन्फर्म, ख़ुशी से झूमे फैंस

'द फैल्कन एंड द विंटर सोल्जर्स' सीरीज़ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह बेहद ही अच्छा वक़्त है यह देखने के लिए कि अब आगे कैप्टन अमेरिका के लिए क्या आएगा। इस शो के डायरेक्टर मैल्क्म स्पैलमैन अब क्लिसिक सुपरहीरो की स्टोरी में चौथी फिल्म लिखने और प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। वहीं प्रशंसक अनुमान लगा रहे थे कि इस शो में क्रिस इंवास इस शो में केमियो करते हुए दिखाई देंगे, किन्तु अब इसी के साथ की तमाम आशाएं इस फिल्म से जुड़ी हुई हैं।

खबरों के अनुसार, डिज्नी प्लस और मर्वेलस द फैल्कन एंड विंटर सोल्जर्स के हेड राइटर तथा शो क्रिएटर अब बना रहे हैं मर्वेलस सीरीज़ की कैप्टन अमेरिका फिल्म का चौथा पार्ट। डायरेक्टर स्पैलमैन इस फिल्म की कहानी को दलन मूसन के साथ मिलकर लिखेंगे। जो कि 'द फैल्कन एंड द विंटर सोल्जर्स' के स्टाफ राइटर थे।

पिछले जनवरी की बात करें तो हॉलीवुड कॉमेंटेटर ग्रेस रेंडॉल्फ ने कहा कि उन्होंने क्रिस इंवास को चर्चाओं में सुना है कि वह अपने आइकॉनिक किरदार के साथ वापसी कर रहे हैं। वहीं ऐसा कहा जा रहा था कि वह डॉक्टर स्ट्रेंज में और मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में नजर आ सकते हैं ना कि कैप्टन अमेरिका फिल्म में। वहीं इस बात में कोई दोहराए नहीं है कि क्रिस इंवास अपना किरदार निभाएंगे लेकिन एक जबरदस्त ट्विस्ट के साथ। इस बार वह कॉमिक्स के ऑइकॉनिक इविल कैप्टन अमेरिका का किरदार निभाएंगे, जो कि हाइड्रा का सीक्रेट स्लिपर एजेंट है।

एसीएम पुरस्कार 2021 विजेताओं की यहां देखें सूची

पॉल रिटर के बाद हैरी पोर्टर की इस मशहूर एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा, फैंस को लगा झटका

फैंस का इंतजार हुआ खत्म, रिलीज हुआ फ़ास्ट एंड फ्यूरियस का नया ट्रेलर