मेकिंग ऑफ भीम: जूनियर एनटीआर ने आरआरआर के लिए सेट पर अपने यादगार पल, एक्शन दृश्य साझा किए
मेकिंग ऑफ भीम: जूनियर एनटीआर ने आरआरआर के लिए सेट पर अपने यादगार पल, एक्शन दृश्य साझा किए
Share:

 


राजामौली की अगली एक्शन फिल्म एसएस आरआरआर उद्योग की सबसे चर्चित परियोजनाओं में से एक है। जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और फिल्म के प्रमुख अभिनेता राम चरण अपनी आगामी एक्शन फिल्म का प्रचार कर रहे हैं। साथ ही ये तीनों राजामौली की फिल्म में निभाए गए किरदारों को चिढ़ाते रहे हैं। फिल्म में जूनियर एनटीआर भीम की भूमिका निभाएंगे, और राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू की भूमिका निभाएंगे। सीता का किरदार आलिया भट्ट निभाएंगी। लीड द्वारा बताए गए सभी स्निपेट्स को प्रशंसकों द्वारा खूब सराहा गया है।

जूनियर एनटीआर ने हाल ही में आरआरआर से एक दृश्य के पीछे का वीडियो साझा किया, उन्होंने लिखा, “#RRRMovie के लिए भीम के निर्माण में। भारत के सबसे बड़े एक्शन ड्रामा को 7 जनवरी से देखें, केवल सिनेमाघरों में।” एक्शन से भरपूर वीडियो में जूनियर एनटीआर को फिल्म के लिए अपने स्टंट का अभ्यास करते हुए दिखाया गया है। फिल्म जूनियर एनटीआर और राम चरण द्वारा निभाई गई दो क्रांतिकारियों की कहानी बताती है, जो ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम से लड़ते हैं।

आरआरआर में ओलिविया मॉरिस, समुथिरकानी और डीवीवी के डीवीवी दानय्या भी शामिल होंगे। महत्वपूर्ण भागों में, रूथ प्रभु, एलिसन डूडी, रे स्टीवेन्सन, और श्रिया सरन। RRR को 30 जुलाई, 2020 को लॉन्च किया जाना था, हालाँकि COVID-19 महामारी ने रिलीज़ की तारीख को 7 जनवरी, 2022 तक पीछे धकेल दिया। M M कीरवानी ने फिल्म के लिए साउंडट्रैक की रचना की, जिसे के के सेंथिल कुमार ने शूट किया था।

2022 में शादी करेंगे मलाइका-अर्जुन! ऐसे हुआ ये बड़ा खुलासा

गोविंदा के इन बेहतरीन गानों पर बिना झूमें नहीं रह सकते आप, देंखे ये सुपरहिट सांग्स

वर्ष 2021 के अंत से पहले इन कलाकारों ने बॉलीवुड में रखा कदम

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -