महिलाओ का उनके फिगर के लिए मजाक बनाना है अपमानजनक : परिणीति

महिलाओ का उनके फिगर के लिए मजाक बनाना है अपमानजनक : परिणीति

बॉलीवुड में फिल्म लेडीज वर्सेज रिक्की बहल से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का मानना है कि किसी बही महिला के शरीर के बारे में मजाक बनाया जाना उनके लिए अपमानजनक होता है. परिणीति का मानना है कि किसी भी व्यक्ति को यह अधिकार नहीं है कि वह किसी भी महिला की फिटनेस और उसके लुक को लेकर किसी भी तरह का मजाक बनाये या फिर कोई टप्पणी करे.

परिणीति ने कहा कि हालाँकि एक अभिनेत्री होने के नाते उनके फेन्स उनके लुक्स और उनके अभिनय को लेकर टिप्पणी कर सकते है. लेकिन यह टिप्पणी थोड़ी सकारात्मक होना चाहिए. परिणीति ने आगे कहा कि हालाँकि आने वाले समय में किसी का आकलन उसके वजन को लेकर करना अतीत की तरह हो जायेगा. यह आप पर निर्भर करता है कि आप अपने शरीर को लेकर सहज है या नहीं.

अगर आप को यह अच्छा नहीं लगता तो उसमे परिवर्तन कर सकते है. लेकिन यह आपके लिए सहज है तो आप उसे रहने दे. दूसरे लोगो को उसपर टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है. हां आप किसी को सम्मान के साथ अपनी सोच बता सकते है. लेकिन मजाक उड़ाना अपमानजनक है. आपको बता दे कि हाल ही में परिणति ने अपना वजन काफी कम कर लिया है. और वे पूरी तरह फिट हो चुकी है.