'THE KASHMIR FILES' का मजाक उड़ाते हुए बोली ट्विंकल खन्ना- 'मैं अब बनाऊंगी NAIL FILE'
'THE KASHMIR FILES' का मजाक उड़ाते हुए बोली ट्विंकल खन्ना- 'मैं अब बनाऊंगी NAIL FILE'
Share:

बाॅलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की अभिनेत्री पत्नी ट्विंकल खन्ना हमेशा हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रख देती है। हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने अपने कॉलम में फिल्म 'The Kashmir Files' को लेकर एक काॅलम  लिख दिया है। ट्विंकल खन्ना ने लेटेस्ट कॉलम में विवेक अग्निहोत्री की इस मूवी को लेकर दिखे क्रेज पर भी टिप्पणी की है और जोक मारा है। ट्विकंल खन्ना ने मजाक उड़ाते हुए कहा है कि किस तरह अन्य फिल्ममेकर्स अन्य शहरों के नाम पर मूवीज के नाम रजिस्टर कराने के लिए दौड़ लगा रहे हैं ताकि वो विवेक अग्निहोत्री की बराबरी कर पाए।

अपने लेख में ट्विंकल खन्ना ने लिखा- 'एक निर्माता के साथ मीटिंग के दौरान मुझे पता चला कि कश्मीर फाइल्स की सफलता को देखते हुए बहुत से नाम पहले ही रजिस्टर किए जा चुके हैं। बड़े शहरों के नाम पहले ही रजिस्टर हो गए हैं, तो अब लोग कश्मीर फाइल्स को ट्रिब्यूट देने के चक्कर में अंधेरी फाइल्स, खार-डंडा फाइल्स और साउथ बॉम्बे जैसे नाम रजिस्टर करा रहे हैं।  मैं बस सोच रही हूं कि क्या मेरे सहयोगी अभी भी खुद को फिल्ममेकर कह सकते हैं या इस सब फाइलिंग के साथ वो सब सच्चे राष्ट्रवादी मनोज कुमार की तरह क्लर्क बन गए हैं।'

ट्विंकल खन्ना ने आगे मजाक करते हुए पोस्ट किया है कि वह भी अब 'नेल फाइल' के नाम से एक मूवी बनाने के बारें में सोच रही है। ट्विंकल ने लिखा है कि उन्होंने इस मूवी का आइडिया मॉम डिंपल कपाड़िया के साथ शेयर किया। जब डिंपल कपाड़िया ने पूछा कि क्या यह विनाशकारी मैनिक्योर पर तो नहीं है तब ट्विंकल ने उनसे कहा कि हां ऐसा हो सकता है पर यह सांप्रदायिकता के ताबूत में आखिरी कील ठोकने से कहीं अधिक अच्छा है।

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'The Kashmir Files' 11 मार्च 2022 को रिलीज कर दी गई थी। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि लोगों के दिलों में भी हंगामा मचा दिया है। कश्मीरी पंडितों पर हुए जुल्म पर बनी इस मूवी ने हर किसी की आंखों में आसूं ला दिए। यह फिल्म अब तक  237.35 करोड़ का कारोबार करने में कामयाब हो गई है।

मुस्लिम लड़की का बड़ा खुलासा- 'मीठी-मीठी बातें कर लड़कों से लाखों लूट लेती थी'

शाहरुख़ के घर पहुंचे सलमान, अक्षय और सैफ, जानिए क्या है माजरा?

हलाल विवाद ने पकड़ा तूल...! पायल ने पूनम को किया टारगेट, कहा- ‘या तो नंगी होगी या फिर …’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -